घूमना बहुत पसंद करती हैं दीया मिर्ज़ा, कहा- 'मैंने एडवेंचर के लिए...'
घूमना बहुत पसंद करती हैं दीया मिर्ज़ा, कहा- 'मैंने एडवेंचर के लिए...'
Share:

अभिनेत्री-निर्माता दीया मिर्ज़ा एक बेहरीन अदाकारा है और वह अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने लुक्स के लिए चर्चाओं में रहती हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने कहा कि, ''वह अपने पैरों को लेकर बेहद सचेत रहती हैं और उन्हें परफ्यूम्स बेहद पसंद हैं।'' जी हाँ, जब उनसे इस दौरान पूछा गया कि उनके बारे में ऐसी कौन सी तीन चीजें हैं जिसके बारे में लोग नहीं जानते हैं? तो इस सवाल को सुनकर उन्होंने जवाब में कहा, 'मुझे परफ्यूम्स वाकई में बेहद पसंद है और मैं अपने पैरों को लेकर हमेशा चौकस रहती हूं और मुझे ओसीडी (आबसेसिव कंपलसिव डिसआर्डर) है।'

इसी के साथ उन्होंने अपने बचपन के बारे में बात करते हुए कहा, 'बचपन में मुझे घूमना बहुत पसंद था। साल में दो से तीन बार मैं जंगलों के सैर पर जाती थी। मैं भारत में एक ही ऐसे जंगल की पहचान कर सकती हूं जहां शायद मैं गई नहीं हूं। ऐसा मैंने एडवेंचर के लिए किया था।' आप सभी को बता दें कि दीया ने जी कैफे के शो 'नॉट जस्ट सुपर स्टार्स' में अपनी जिंदगी से जुड़ी ऐसी ही कई और बातों का खुलासा किया। वहीं वह जल्द ही फिल्म 'थप्पड़' में नजर आने वाली हैं और उनकी यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

दिया ने बीते दिनों इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर लिखा था Kuchh batein khamoshi mein sunni padthi hain।।। @taapsee @anubhavsinhaa TEAM THAPPAD Sending you more love than you are already receiving for the trailer #Thappad #BTS #CantWait@bhushankumar @pavailgulati @kumudmishraofficial #RatnaPathakShah @iamramkapoor @manavkaul @geetikavidya @siddhantkarnick @ankurratheeofficial #TanviAzmi @mayasarao @nailaagrewal @dahiyasan @santanusghatak @tseries।official @tseriesfilms @benarasmediaworks @nidhiuttam @morecastin इसमें वह तापसी के साथ दिखाई दे रहीं हैं जो उनकी कोस्टार हैं।

फिल्म हैक्ड का KRK ने मजाक उड़ाया, हिना खान ने दिया करारा जबाव

Filmfare Awards 2020: जानिये कौन है नॉमिनेशन में, यंहा है पूरी लिस्ट

करिश्मा कपूर ने भाई के संगीत पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -