इमोशनल होकर धर्मेंद्र ने मांगी फैंस से माफ़ी, जानिए क्या है कारण
इमोशनल होकर धर्मेंद्र ने मांगी फैंस से माफ़ी, जानिए क्या है कारण
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra Deol) सोशल मीडिया पर मशहूर हैं और अपने काम के अलावा वह अपने फैंस से भी जुड़े रहते है। धर्मेंद्र की सोशल साइट्स पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। अभिनेता ने अब हाल ही में अपने छोटे बेटे बॉबी (Bobby Deol) की थ्रोबैक फोटो शेयर की। आप देख सकते हैं इस बेहतरीन फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, ”वह खुद का अच्छे से ख्याल नहीं रखता है”। अब अभिनता का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

बीते मंगलवार को धर्मेंद्र ने बॉबी की तस्वीर शेयर की जिसमें वो बॉबी मुस्कुराते नजर आ रहे है। जी दरसल धर्मेंद्र ने अपने एक फैन को जवाब देते हुए कहा था कि, 'अपने खूबसूरत बॉबी को कभी- कभी समझने के लिए ऐसी तस्वीरें शेयर कर देता हूं ताकि वो आपना खयाल रखें।' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'दोस्तों मैं खुशनसीब हूं कि मुझे ऐसे बच्चे मिले।' जी दरअसल बीते मंगलवार को धर्मेंद्र ने अपने कई फैंस का धन्यवाद किया था जिन्होंने उनके फिल्मों के पुराने गाने, वीडियो क्लिप को शेयर किया था। उस दौरान कुछ लोगों ने उन्हें सनी के साथ कुछ फोटोज में टैग किया।

ऐसे में धर्मेंद्र ने फैंस का धन्यवाद दिया जिन्होंने उनके परिवार को इतना प्यार दिया। इन सभी के बीच एक्टर ने अपने फैंस से माफी भी मांगी उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'आज जाने क्यो एक साथ इतने ट्वीट कर दिए। दोस्तो आपको बोर करने के लिए माफी चाहता हूं।' अगर हम काम के बारे में बात करें तो धर्मेंद्र करण जौहर की फिल्म रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आलिया और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म में उनके अलावा जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य में है।

विक्की-कैटरीना के बाद ये नयी जोड़ी करने वाली है शादी, नाम सुनकर लगेगा झटका

आज मुंबई पुलिस के सामने पेश हो सकती हैं कंगना, जानिए पूरे मामला

कोरोना: फाइजर की गोली को मिली मंजूरी, जानिए किसके लिए होंगी इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -