साउथ की फिल्मो के सुपरस्टार 'चिरंजीवी' आज मना रहे है अपना जन्मदिन
साउथ की फिल्मो के सुपरस्टार 'चिरंजीवी' आज मना रहे है अपना जन्मदिन
Share:

साउथ की फिल्मो के राजा, सुपरस्टार, बादशाह इस अभिनेता की तारीफों में जितना कहे उतना ही कम होगा. हम बात कर रहे है साउथ की फिल्मो के सुपरस्टार इंद्रा: द टाइगर यानी 'चिरंजीवी' की जो आज 22 अगस्त को उनका 62वा जन्मदिन मना रहे है.

चिरंजीवी साउथ की फिल्मो के सुपरस्टार है. फिल्म 'इंद्रा: द टाइगर' में चिरंजीवी की परफॉर्मेंस, उनका एक्शन और इमोशन बेहतरीन है. चिरंजीवी के इसी अंदाज से साउथ में उनकी काफी फैन फौलोविंग है.

चिरंजीवी का असल जिंदगी में नाम 'कोनिदेला शिव शंकर वरा प्रसाद' है. लेकिन फिल्मो में एंट्री लेने के बाद उन्होंने अपना नाम चिरंजीवी रख लिया. चिरंजीवी काफी समय से साउथ इंडस्ट्री में है. 90 के दशक में चिरंजीवी भारत के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार थे. इतना ही नहीं एक बार तो उन्होंने इस मामले में अमिताभ बच्चन को भी पीछे छोड़ दिया था.

चिरंजीवी पहले साउथ के स्टार है जिन्हे ऑस्कर (1987) में शामिल होने के लिए बुलाया गया था. साथ ही चिरंजीवी पहले भारतीय एक्टर हैं जिनके नाम पर एक वेबसाइट बनाई गई थी.

हाल ही में चिरंजीवी फिल्म कैदी नंबर-150 में नजर आए थे. इसके बाद अब वह फिल्म 'Uyyalawada Narasimha Reddy ' की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म के डायरेक्टर सुरेंदर रेड्डी है. फिल्म में चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन और नयनतारा लीड रोल में है. फिल्म चिरंजीवी के बेटे रामचरण ही प्रोड्यूस कर रहे है. चिरंजीवी की यह 151वी फिल्म है. हमारी तरफ से भी चिरंजीवी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं.

बालीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस टीवी एक्ट्रेस ने कर दी बॉबी देओल की पिटाई...

इंतज़ार हुआ ख़त्म...आ गया जुड़वाँ-2 का ट्रैलर

ऐश्वर्या के साथ अनिल नहीं बल्कि यह हीरो फिल्म 'फैनी खान' में रोमांस करते नजर आएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -