अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने दुर्गा पूजा में सामाजिक अनुशासन के इस विचार का किया समर्थन
अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने दुर्गा पूजा में सामाजिक अनुशासन के इस विचार का किया समर्थन
Share:

दुर्गा पूजा आराधना भावना कई क्षेत्रों में गति पकड़ रही है। चल रहे कोविड -19 महामारी के बीच सामाजिक दूरी को सुनिश्चित करने के लिए, कलकत्ता उच्च न्यायालय ने इस वर्ष एक समय में दुर्गा पूजा पंडालों में आगंतुकों की संख्या को 45 तक सीमित कर दिया है। अभिनेता चंदन रॉय सान्याल इस विचार का समर्थन करते हैं और बताते हैं कि लोग त्योहार के दौरान उद्यम नहीं करते हैं।

चंदन रॉय सान्याल कहते हैं - मैं इस साल पूजा पंडालों के लिए झुंड नहीं लोगों के विचार का समर्थन करता हूं। मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है क्योंकि यह कोविद -19 समय है और लोगों को घर पर रहना चाहिए और घर से देवी को अपना प्रसाद बनाना चाहिए। मुझे पता है कि बंगालियों के लिए दुर्गा पूजा के दौरान नए कपड़े पहनना, दुकान करना, बाहर खाना खाना, भोग लगाना और अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताना नहीं है, लेकिन अगर आप अगले साल की पूजा देखना चाहते हैं और मज़ा दोगुना करना चाहते हैं , आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप सुरक्षित रहें और वायरस को न पकड़ें।

चंदन की नवीनतम बंगाली फिल्म "Ravko Ratoshio" सिर्फ राज्य भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और अभिनेता का मानना है कि पंडालों में झुंड के बजाय सिनेमाघरों में फिल्म देखने जाना अच्छा होगा। वह साझा करता है - आप सामाजिक गड़बड़ी को बनाए रखते हुए और पूजा का आनंद लेते हुए थिएटर में मेरी फिल्म रावतो रावोशियो को देख सकते हैं। यह एक मर्डर मिस्ट्री है, एक इमोशनल थ्रिलर है। मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे। मेरे बढ़ते हुए वर्षों में दिल्ली में दुर्गा पूजा अद्भुत थी। हम कालीबाड़ी जाते थे, भोग लगाते हैं, नए कपड़े पहनते हैं, पंडाल में दोस्तों के साथ बातचीत करते हैं और त्योहार का आनंद लेते हैं।

इस बार चीन को भारत की ताकत का अहसास हो गया होगा - मोहन भागवत

धूमधाम से मनाया जाएगा गुरु तेग बहादुर का 400वाँ प्रकाशोत्सव, पीएम मोदी की अध्यक्षता में गठित हुई समिति

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के बिगड़े बोल, कहा- कमलनाथ के पैरों की धूल के बराबर भी नहीं शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -