अपनी 49 साल की फैन को आयुष्मान खुराना ने गिटार बजाकर विश किया जन्मदिन
अपनी 49 साल की फैन को आयुष्मान खुराना ने गिटार बजाकर विश किया जन्मदिन
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कारण सभी लोग हैरान परेशां है. ऐसे में आम हो या ख़ास सभी अपने अपने घरों में कैद हैं. वहीं कई सेलेब्स हैं जो इस समय सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े हैं और इन्ही में शामिल हैं आयुष्मान खुराना. वह इन दिनों क्वारंटाइन के दौरान अक्सर अपनी कविताओं के जरिए फैंस को एंटरटेन करते नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

वह अपने फैंस की इच्छाओं को भी इन दिनों पूरा कर रहे हैं. हाल ही में उनकी फैन जाह्नवी और काव्या नामक यूजर्स ने उनसे फरमाइश की. जी दरअसल उन्होंने आयुष्मान को टैग करते हुए उनसे गुजारिश किया कि 'वह उनकी मां को 49वें जन्मदिन की बधाइयां दें.' इस पर आयुष्मान ने भी इस रिक्वेस्ट को मान लिया और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए गिटार बजाते हुए जन्मदिन की बधाईयां दीं. आप सभी देख सकते हैं आयुष्मान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ''हां, हम क्वांरटाइन में हैं. हां हम लॉक डाउन में हैं. लेकिन हम हमेशा खुद के लिए खुशियां खोजने के लिए छोटे से छोटे मौके पा सकते हैं. आज ऐसा ही मौका जाह्नवी और काव्या का अपने मां के लिए की खास गुजारिश के रूप में मुझे मिला. मोना शाह जोकि अपने परिवार के साथ अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. मोना मैम यह आपके लिए है. अचानक मुझे केक खाने की इच्छा होने लगी है.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kavya Shah (@kavya_08) on

आप सभी को बता दें कि मोना शाह की दोनों बेटियों ने सोशल मीडिया पर आयुष्मान के इस बर्ताव की तारीफ करते हुए शुक्रिया अदा किया, इसी के साथ उन्होंने बताया कि उनकी मां आयुष्मान की फैन हैं और यह उनके लिए बहुत ही बड़ा उपहार है. आप सभी को पता ही होगा आयुष्मान लगातार अपने घर से लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहे हैं इसी के साथ वह फैंस से लगातार जुड़े हुए भी हैं.

शाहरुख़, सलमान के बाद आमिर खान ने किया ऐसा काम कि सुनकर होगा गर्व

धड़ल्ले से वायरल हो रहा है ऐश्वर्या का यह वीडियो, रिलीज नहीं हो पाई थी फिल्म

कोरोना के चपेट में आया इस एक्टर का पूरा परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -