आशुतोष का कमबैक, बीवी बोलेंगी 'एक्शन'
आशुतोष का कमबैक, बीवी बोलेंगी 'एक्शन'
Share:

बॉलिवुड ऐक्टर आशुतोष राणा ने अपने ऐक्टिंग टैलंट से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. अब तक के फिल्मी करियर में उन्होंने लगभग हर तरह के रोल को बखूबी अंदाज़ से पर्दे पर निभाया है. लेकिन हाल ही में उन्होंने बताया कि, अब वह अपनी पत्नी के साथ एक खास फिल्म में काम करना चाहते हैं.

आशुतोष ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा, "मैं अपनी पत्नी और ऐक्ट्रेस रेणुका शहाणे के साथ फिल्मों में काम करने को लेकर काफी उत्सुक हैं. मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्म की डायरेक्टर रेणुका हों."

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए आशुतोष ने कहा कि, "रेणुका बेहतरीन डायरेक्टर, ऐक्ट्रेस, स्क्रीनप्ले राइटर और डायलॉग राइटर हैं. वह पटकथाएं तैयार कर रही हैं. मैं उस समय का इंतजार कर रहा हूं जब वह ऐक्शन और कट कहेंगी क्योंकि मैं जानता हूं कि वह एक ऐक्टर के तौर पर मेरा अच्छे से इस्तेमाल कर सकती हैं."

फिल्म की शूटिंग के बारे में ऐक्टर ने कहा, "यह शौर्यमन (बेटे) की 10वीं की परीक्षा के बाद शुरू होगी. शायद, फरवरी या मार्च के बाद. यह फीचर फिल्में होगी. रेणुका ने दो-तीन पटकथाएं लिखी हैं. एक लघु फिल्म भी है जो अभी लेखन की प्रक्रिया में है. सभी का विषय अलग होगा." काफी समय से फिल्मों से दूर चल रहे आशुतोष जल्दी ही अपने बीवी द्वारा डायरेक्ट की हुई मूवी में नज़र आयेंगे. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लागत निकालने में कामयाब हुई 'टाइगर', आंकड़ा पंहुचा 150 करोड़ के पार

एक बार फिर ऋषि कपूर ट्विटर यूजर्स के निशाने पर

अनारकली बन मौनी ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -