अभिनेता अरुण बक्शी हुए भाजपा में शामिल, पीएम मोदी के लिए कही ये बात
अभिनेता अरुण बक्शी हुए भाजपा में शामिल, पीएम मोदी के लिए कही ये बात
Share:

रायपुर: अपनी कॉमिक टाइमिंग और नकारात्मक अदाकारी के सहारे बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाले अभिनेता अरुण बक्शी ने भाजपा जॉइन कर ली है. चुनावी माहौल में सनी देओल और गौतम गंभीर जैसी हस्तियों के बाद अरुण बक्शी भी सेलेब्रिटी के तौर पर भाजपा में शामिल हो गए हैं. दिल्ली में छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह की उपस्थिति में अरुण ने भाजपा ज्वाइन की है. इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई बड़े नेता भी उपस्थित रहे.

अरुण ने कयामत, हिना और हिंद की बेटी जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 'देख भाई देख' जैसे सदाबहार टीवी सीरियल में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी. अरुण बक्शी ने पीएम मोदी को लेकर अपने राय रखी है. उन्होंने कहा कि, 'मोदी एक ऐसे शख्स हैं जो प्रेरक हैं और दिन में मात्र 5 घंटे सोते हैं. उन्हें देश के लिए कार्य करना है और देश को उनका अधिक समय मिलना चाहिए.

उल्लेखनीय है कि अरुण ने अपने एक्टिंग करियर में 100 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है और एक प्लेबैक सिंगर के तौर पर उन्होंने 298 गीत गाए हैं. उन्होंने पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा में भी एक्टिंग की है. अरुण का जन्म पंजाब में हुआ था और उन्होंने लुधियाना के आर्या कॉलेज से स्नातक की पढाई की है. उन्होंने फिल्मों में आने से पहले पंजाब एग्रीकल्चरल यूनिवर्सिटी में कार्य किया और वर्ष 1981 में अपने बॉलीवुड करियर का आगाज़ किया. 

अमेरिका में बड़ा IED धमाका, इलाके में फैली सनसनी

नियोजित शिक्षकों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका, अब बिहार में राजनेता लगा रहे इसमें तड़का

सवर्ण आरक्षण पर बोले भूपेंद्र हुड्डा, कहा - मेरे काम का श्रेय ले रही भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -