फिर मुसीबत में फंसे अरमान कोहली, NCB ने लिया हिरासत में
फिर मुसीबत में फंसे अरमान कोहली, NCB ने लिया हिरासत में
Share:

बिग बॉस जैसे विवादित शो का हिस्सा रहे एक्टर अरमान कोहली एक बार दोबारा से मुसीबत में फंस गए हैं। जी दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में बीते शनिवार को अरमान के घर पर छापेमारी करने के बाद अब उन्हें हिरासत में ले लिया है। आप सभी जानते ही होंगे कि एनसीबी को बीते कुछ दिनो से मुंबई मे ड्रग्स को लेकर बडी जानकारी मिली थी। उसी के चलते एनसीबी ने एक ऑपरेशन शुरू किया और इसका नाम रोलिंग थंडर रखा। वहीँ रोलिंग थंडर ऑपरेशन के तहत ही अरमान कोहली के घर रेड की गई थी और इस दौरान कुछ और बडे नाम शामिल होने का अंदेशा जताया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Kohli (@armaankohliofficial)

खबरें यह भी है कि शुक्रवार को जिस पेडलर को गिरफ्तार किया था उसी के बयान के आधार पर ये छापेमारी की गई थी। इसी के साथ बीते शनिवार को ही टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को भी ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहाँ से उन्हें एनसीबी की हिरासत में भेजा गया हैं। वैसे अरमान के बारे में बात करें तो उनका विवादों के साथ गहरा नाता है। जी दरअसल वह इससे पहले कई बार कॉन्ट्रोवर्सी में रह चुके हैं।

आपको याद हो तो इससे पहले साल 2018 में अरमान को एक्साइज डिपार्टमेंट ने 41 शराब की बोतलें रखने पर गिरफ्तार किया था। जी दरअसल, कानून कहता है हर इंसान को घर में 1 बोतल रखने का हक है, लेकिन अरमान के पास 41 बोतल थीं और उसमें से ज्यादातर विदेशी ब्रैंड थे। वहीं इसके पहले अरमान के खिलाफ उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने शारीरिक हमला करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। इस शिकायत के 1 हफ्ते बाद अरमान गिरफ्तार हुए थे और उन्हें कोर्ट में भी पेश किया गया था, हालाँकि बाद में फिर नीरू ने अपना केस वापस ले लिया था।

टाटा स्टील अगले 3 वर्षों में झारखंड में क्षमता विस्तार के लिए निवेश करेगी इतने करोड़

दिल्ली: दिनदहाड़े घर में घुसकर बुजुर्ग की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पाकिस्तान की जेल में गुजारे 23 साल, अब स्वदेश लौटेंगे प्रह्लाद सिंह राजपूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -