गर्लफ्रेंड के बाद बेकिंग करते नजर आए अर्जुन कपूर, वीडियो हो रहा वायरल
गर्लफ्रेंड के बाद बेकिंग करते नजर आए अर्जुन कपूर, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

इस समय कोरोना वायरस के खौफ के कारण लोग अपने अपने घरों में कैद हैं और पूरे देश में कोरोना लॉकडाउन लगा है. इस समय सेलेब्स भी अपने अपने घरों में हैं और हर दिन कुछ नया कर रहे हैं. अब तक कई स्टार्स खाना बनाना सीख चुके हैं और उसके वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर घर पर हैं और सोशल मीडिया पर फैन्स को बता रहे हैं कि वह असल में किस तरह घर पर अपना टाइम बिता रहे हैं. जी दरअसल दो दिन पहले अर्जुन कपूर ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्हें एक्सरसाइज करते देखा गया था और अब एक अन्य वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उन्हें किचन में बेकिंग करते देखा जा सकता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

जी दरसल इस वीडियो के सामने आते ही उनके फैन्स का मानना है कि अर्जुन कपूर गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा से इंस्पायर होकर कुकिंग करने लगे हैं. इसी के साथ में अर्जुन के डॉगी मैक्सिमस को भी देखा जा सकता है और बैकग्राउंड में रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘गुंड़े’ का गाना ‘तूने मारी एंट्रियां दिल में बजी घंटियां’ बज रहा है. वैसे इसके अलावा अर्जुन कपूर ने हाल ही में पीएम केयर्स फंड समेत कई संस्थाओं में दान दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है.

अपनी पोस्ट में अर्जुन ने लिखा कि, ''भारत इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहा है और देश के एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हमें अपने भारतीय भाईयों और बहनों की मदद करनी चाहिए. मैं लोगों की मदद के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं. मैं कुछ जगह धनराशि देकर अपना योगदान दे रहा हूं. पीएम केयर्स फंड, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष, गिव इंडिया, द विशिंग फैक्ट्री, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज में मैं डोनेट करता हूं. इससे हम कोविड-19 में साथ मिलकर लड़ सकेंगे. इसके अलावा मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे मदद के लिए जरूर आगे आएं.'' बात करें उनके काम के बारे में तो जल्द ही वह फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में दिखाई देंगे.

कोरोना वायरस के बीच रिलीज हुआ गाना 'मुस्कुराएगा इंडिया', नजर आए कई सेलेब्स

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना, है प्राईवेट अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के इन सितारों ने घर बैठे-बैठे बनाई शॉर्ट फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -