सिद्धार्थ पर जमकर भड़कें अर्जुन बिजलानी, कहा- 'रश्मि देसाई का गुस्सा...'
सिद्धार्थ पर जमकर भड़कें अर्जुन बिजलानी, कहा- 'रश्मि देसाई का गुस्सा...'
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। ऐसे में शो में सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को ऐसी लड़की कह कर बवाल खड़ा कर दिया था और उनके उस शब्द को कहने के इतना समय होने के बाद भी लोग उसे भुला नहीं पाए हैं और उन्हें भला बुरा कह रहे हैं। अब हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला की हरकत पर अर्जुन बिजलानी ने अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है।

जी हाँ, नागिन शो में नजर आ चुके अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, ''किसी भी लड़की को सिद्धार्थ शुक्ला का ऐसी लड़की वाला कमेंट पसंद नहीं आएगा। मुझको लगता है कि, अगर कोई ऐसी बात बोल रहा है तो वह अपने चरित्र पर पहले सवाल उठा रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला को यह हक किसी ने नहीं दिया है कि, वह रश्मि देसाई के किरदार के बारे में बात करे।'' इसी के साथ रश्मि देसाई के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए अर्जुन बिजलानी ने कहा, ''कोई भी इस दुनिया में परफेक्ट नहीं है। आपको किसी की बेज्जती करने के लिए टीवी पर तो ये सब नहीं बोलना चाहिए। रश्मि देसाई का गुस्सा उनकी जगह पर बिल्कुल जायज था। इस घटना के दौरान किसी भी लड़की का कुछ ऐसा ही रिएक्शन होता।''

वैसे अब अर्जुन बिजलानी के इस कमेंट से साफ है कि, उनको सिद्धार्थ का कमेंट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है और वह रश्मि के सपोर्ट में हैं। खैर अर्जुन इन दिनों किसी शो में नहीं दिख रहे हैं लेकिन बीते दिनों वह एक गाने में नजर आए थे जो एक म्यूजिक एल्बम था।

BB13 : पारस ने कैमरे के सामने ज़ाहिर की अपने दिल की बात, कहा-मैं माहिरा से प्यार करता हूं

BB13 : आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई के कारण रद्द हो सकती है एलिट क्लब की मेंबरशिप

'तारक मेहता' के जेठालाल की अमेरिकी सिंगर सेलिना गोमेज से की जा रही है तुलना, जानिये क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -