कभी गाड़ियों की सफाई करता था यह मशहूर सिंगर, आज है लाखों दिलों की धड़कन
कभी गाड़ियों की सफाई करता था यह मशहूर सिंगर, आज है लाखों दिलों की धड़कन
Share:

पंजाब में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले सिंगर और एक्टर जस्सी गिल का आज जन्मदिन है। वह आज के समय में पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं। इन दिनों वह हिंदी सिनेमा में भी नाम कमाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। वैसे आज जिस मुकाम पर जस्सी गिल हैं वहां तक आने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। जी हाँ, मार्च 2020 में लॉकडाउन के समय जस्सी ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो साझा की थी जिसमें वे गाड़ी धोते नजर आए थे। आपको बता दें कि यह फोटो ऑस्ट्रेल‍िया की थी जहां जस्सी की बहन रहती हैं।

अब बात करें उस तस्वीर की सच्चाई के बारे में तो जस्सी ऑस्ट्रेल‍िया में रहते हुए गाड़ियों की सफाई किया करते थे। इस काम को उन्होंने तीन महीने तक किया था वह भी अपनी डेब्यू एल्बम को फाइनेंस करने के लिए। एक बार दिए एक इंटरव्यू में जस्सी ने खुद बताया था कि,-''मुझे हर दिन के 60 डॉलर दिए जाते थे और रव‍िवार को भी वे काम पर जाते थे। उन 90 दिनों में मैंने काम को बस एक दिन मिस किया जब एक दिन बहुत बार‍िश के कारण मैं वहां जा नहीं पाया था। मेरी श‍िफ्ट सुबह के 8 बजे से शाम के 6 बजे तक की थी जब एक गैराज में मुझे सुपरवाइजर के यहां रिपोर्ट करना था।''

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था, ''काम के दौरान मैं पूरे दिन झुक कर रहता था इसल‍िए मुझे एक्यूट बैकएक और शरीर में दर्द भी रहता था। पर उस समय मैं खुद पैसे कमाता था यही बात मायने रखती थी। उन दिनों मैं अपने भव‍िष्य के बारे में और कैसे पैसे के जर‍िए मैं अपना कर‍ियर बना सकता हूं ये सोचता था।'' फिलहाल जस्सी लोगों के दिलों में बस चुके हैं और उनकी लोकप्रियता काफी अधिक हो चुकी है।

UP में अगले छह महीने तक सरकारी कर्मचारी नहीं कर सकेंगे हड़ताल

क्या कहता है आज का पंचांग, जानिए शुभ और अशुभ मुहूर्त

इथियोपिया के मामलों में, प्रधानमंत्री अबी अहमद ने अंतरराष्ट्रीय "हस्तक्षेप" को किया खारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -