बेटे की मौत के 2 महीने बाद इस मशहूर अभिनेता ने तोड़ा दम
बेटे की मौत के 2 महीने बाद इस मशहूर अभिनेता ने तोड़ा दम
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखभरी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत मशहूर एक्टर और स्क्रीनराइटर शिव कुमार सुब्रमण्यम (Shiv Kumar Subramaniam) का देर रात निधन हो गया है। कहा जा रहा है अभिनेता की मौत की खबर अब आई है और इससे फिल्मी जगत के सितारों को बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि शिव कुमार सुब्रमण्यम लंबे वक्त से कैंसर से पीड़ित थे। वहीं इस दौरान सबसे अहम बात तो यह है कि एक्टर के बेटे जहान की मौत महज 2 महीने पहले ही हुई थी।

वहीं शिव कुमार सुब्रमण्यम (Shiv Kumar Subramaniam) के काम के बारे में बात करें तो वह आखिरी बार बीते साल फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' (Meenakshi Sundareshwar) में नजर आए थे। जी हाँ और इस फिल्म के अलावा वह अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 2 स्टेस्ट में भी अहम किरदार निभाया था। आप सभी को बता दें कि फिल्मों में अभिनय का लोहा मनवाने के अलावा शिव कुमार सुब्रमण्यम कुछ फिल्मों का स्क्रीनप्ले भी लिख चुके हैं। इन फिल्मो में विधू विनोद चोपड़ा की फिल्म 'परिंदा' और सुधीर मिश्रा की फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' शामिल हैं। वहीं सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक शिव कुमार सुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार 11 अप्रैल की सुबह ही 11 बजे मोक्षधाम हिंदू श्मशानभूमि में किया जाएगा।

इस समय सोशल मीडिया पर एक्टर के लिए शोक जताया जा रहा है क्योंकि अभिनेता शिव कुमार के यूं अचानक जाने की खबर से हर कोई हैरान है। आपको बता दें कि एक्टर के फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें श्रृद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। इस बीच बीना सरवर ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि दो महीने पहले एक्टर ने अपना बेटा भी खो दिया था। जी दरअसल उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘बहुत ही दुखद खबर। बेटे जहान की मौत के ठीक दो महीने बाद ही उनका भी निधन हो गया। शिव के बेटे जहान को ब्रेन ट्यूमर था।। 16वें बर्थडे से पहले ही उसकी मौत हो गई।’

गुजरात की केमिकल कंपनी में ब्लास्ट, झुलसकर मरे 5 कर्मचारी

शादी में पिंक लहंगा पहनेंगी आलिया, दुपट्टा होने वाला है सबसे खास!

58 साल की महिला के साथ हुई निर्भया जैसी हैवानियत, दुष्कर्म कर गुप्तांग में डाल दी रॉड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -