कोरोना संक्रमण की चपेट में आए मशहूर एक्टर सतीश कौशिक
कोरोना संक्रमण की चपेट में आए मशहूर एक्टर सतीश कौशिक
Share:

वरिष्ठ अभिनेता तथा फिल्मकार सतीश कौशिक को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जैसा कि आप जानते ही हैं कि इस समय कई बड़े-बड़े स्टार्स कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। जी दरअसल इस समय कोरोना वायरस का कहर बढ़ता चला जा रहा है। अब इसी बीच सतीश कौशिक भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बीते बुधवार को उन्होंने खुद इस बारे में बताया है। उनका कहना है 'वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और फिलहाल घर में क्वारेंटाइन में रह रहे हैं।' जी दरअसल यह जानकारी सतीश कौशिक ने ट्विटर के माध्यम से दी है। ट्विटर पर उन्होंने एक पोस्ट किया है और इसी पोस्ट के जरिये उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने का अनुरोध किया।

आप देख सकते हैं उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ‘मैं कोरोना वायरस की चपेट में आ गया हूं। बीते कुछ दिन में मेरे संपर्क में आए लोगों से जांच कराने का अनुरोध करता हूं। मैं घर में क्वारेंटाइन में हूं। आपका प्यार, दुआएं और आशीर्वाद मेरी मदद करेंगी। धन्यवाद।’ वहीँ दूसरी तरफ, महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना ने नया रिकॉर्ड बनाया है। जी दरअसल बीते बुधवार को राज्य में कोरोना वायरस के 23 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के को कोरोना के 23,179 नए मामले सामने आए और इस दौरान 84 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा इस दौरान 9,138 मरीज ठीक हुए हैं। आप सभी को पता ही होगा कि अब महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 23,70,507 पहुंच चुका है और अब तक 53,080 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा राज्य में अब तक 21,63,391 लोग इससे ठीक हो चुके हैं और फिलहाल 1,52,760 एक्टिव केस हैं।

क्या है आज की तिथि और पंचांग, जानिए यहाँ

कोरोना के प्रकोप के कारण इटली में फिर लगा लॉकडाउन

सेंसेक्स और निफ्टी में लगातार चौथे दिन आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -