अस्पताल में भर्ती है बॉलीवुड का यह मशहूर अभिनेता, स्मोकिंग के चलते हालत खराब!
अस्पताल में भर्ती है बॉलीवुड का यह मशहूर अभिनेता, स्मोकिंग के चलते हालत खराब!
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाले अमोल पालेकर की उम्र 77 साल है और उन्होंने मराठी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह अपने जमाने के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं और उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीते है। आप सभी को बता दें कि साल 1970 और 80 के दशक में समानांतर और अर्थपूर्ण सिनेमा के हीरो के तौर पर उभरकर अभिनेता ने अपनी एक अलग पहचान स्थापित की है। हालाँकि अब एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इस समय अमोल पालेकर (Amol Palekar) खराब स्वास्थ्य के चलते पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं।

मिली खबर के मुताबिक अमोल पालेकर की पत्नी संध्या गोखले ने अमोल पालेकर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर की पुष्टि की है। एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, "अमोल पालेकर की तबीयत को लेकर चिंता करने की कोई बात नहीं है। वो अब ठीक हो रहे हैं और पहले से उनका स्वास्थ्य काफी बेहतर हैं।" वहीं जब अमोल पालेकर की पत्नी से पूछा कि आखिर उन्हें क्या बीमारी है और वो अस्पताल में क्यों भर्ती हैं, तो उन्होंने केवल यही कहा कि, "यह उनकी पुरानी बीमारी है। अत्यधिक स्मोकिंग के चलते 10 साल पहले भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मगर अब उनका स्वास्थ्य अच्छा है।"

आप सभी को बता दें कि अमोल पालेकर के 70 और 80 के दशक में रजनीगंधा, छोटी सी बात, नरम गरम, गोलमाल, चितचोर, भूमिका, श्रीमान श्रीमती, अनकही, रंग-बिरंगी, घरोंदा, सावन, बातों बातों में जैसी कई हिंदी फिल्मों में काम कर मध्यमवर्गीय नायक के तौर पर अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। करियर की शुरुआत के बारे में बात करें तो अमोल पालेकर ने बाजीरावच बेटा (1969) मराठी फिल्म शांतता ! कोर्ट चालू आहे (1971) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपनी पहचान हिंदी-मराठी फिल्मों के अभिनेता के अलावा एक मंजे हुए रंगमंच कलाकार, निर्देशक और निर्माता के तौर पर भी बनाई है।

आलिया भट्ट संग बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर

ऋतिक रोशन संग घर बसाना चाहती है ये हसीना, नाम सुनकर लगेगा झटका!

बॉयफ्रेंड संग दोस्त की शादी में धमाल मचा रहीं हैं किम शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -