हिना खान के बाद इस मशहूर अभिनेता के घर में छाया मातम, मां का हुआ निधन
हिना खान के बाद इस मशहूर अभिनेता के घर में छाया मातम, मां का हुआ निधन
Share:

टेलीविज़न के मशहूर सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी के अभिनेता अमन वर्मा की मां का देहांत हो गया है। सोशल मीडिया पर अभिनेता ने इसकी खबर दी। उनकी मां का निधन 18 अप्रैल को हुआ। अमन ने एक भावुक नोट लिखा है। उन्होंने अपनी मां की एक तस्वीर भी साझा की है। बता दें कि अमन की मां 79 वर्ष की थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aman yatan verma (@amanyatanverma)

अमन वर्मा ने लिखा- जिंदगी एक सर्कल में आती है। भारी दिल के साथ में सभी ये बताना चाहता हूं कि मेरी मां कैलाश वर्मा हमें छोड़कर चली गई हैं। प्लीज उन्हें दुआओं में रखिए। कोरोना सिचुएशन को देखते हुए फोन तथा मेसेज से ही संवेदना जाहिर करिए। वही अमन की इस पोस्ट के पश्चात् इंडस्ट्री के कई स्टार्स विंदू दारा सिंह, डेलनाज इरानी, जसवीर कौर, शिवानी गोसाईं, श्वेता गुलाटी जैसे सितारों ने दुख व्यक्त किया।

वही बात यदि अमन के वर्क फ्रंट की करें तो वो कई लोकप्रिय शोज में दिखाई दे चुके हैं। वो शांति, सीआईडी, क्योंकि सास भी कभी बहूं थी, कुमकुम, विरासत, सुजाता जैसे शोज में काम कर चुके हैं। उन्होंने शो खुलजा सिम सिम, इंडियन आइडल, इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज जैसे शोज होस्ट भी किए हैं। अमन के अभिनय को बहुत पसंद किया जाता रहा है। साथ ही अमन ने कई मूवीज में भी काम किया है। वो बागबान, अंदाज, कोई है, संघर्ष, जानी दुश्मन, लम्हा, देश द्रोही, तीस मार खां, दाल में कुछ काला है जैसी मूवीज में दिखाई दिए।

लॉकडाउन के चलते बंद होने जा रहा है 'तेरी लाड़ली मैं'

आर्थिक तंगी का शिकार हुए दिलीप कुमार के भतीजे अयूब खान

पिता के निधन से सदमे में लौटी हिना खान के पीछे पड़े पपराजी, हिमांशी खुराना ने लगा डाली क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -