अली ने 'नागिन 4' की इस एक्ट्रेस संग अफेयर पर कही यह बात, बोले- 'एक पवित्र और अच्छी ...'
अली ने 'नागिन 4' की इस एक्ट्रेस संग अफेयर पर कही यह बात, बोले- 'एक पवित्र और अच्छी ...'
Share:

टीवी ऐक्टर अली गोनी एक वक्त पर सर्बियन एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ रिलेशनशिप में रहे. उसके बाद से  उनका नाम 'नागिन 4' अभिनेत्री जैस्मिन भसीन के साथ जुड़ता रहा है. दोनों ने एक साथ रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लिया था. तभी से दोनों के लिंक-अप के खूब चर्चे चलते आ रहे हैं. 

मीडिया से बातचीत करते हुए अली से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि मैं हमारे रिश्ते को कैसे परिभाषित करूं. यह एक पवित्र और अच्छी दोस्ती है. जैस्मिन मेरे काफी करीब हैं. वह मेरे लिए एक दोस्त से भी बढ़कर हैं. इस इंडस्ट्री में मेरे ज्यादा दोस्त नहीं हैं. हम एक-दूसरे से लगभग हर चीज के बारे में बात करते हैं. मैं हमेशा उसका मजाक भी उड़ाता हूं.'

अली गोनी ने आगे कहा, 'मैं हमारे रिश्ते को कोई नाम नहीं देना चाहता क्योंकि मैं इसे और बदसूरत नहीं बनाना चाहता. फिलहाल के लिए दोस्ती एक अच्छा रिश्ता है. लेकिन अगर यह दोस्ती से बढ़कर कुछ और है तो मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता.' वहीं जैस्मिन की बात करें, तो पहले उनका नाम 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट और पॉप्युलर टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़ता रहा है. दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. लेकिन आजकल जैस्मिन की बॉन्डिंग अली गोनी के साथ देखी जा रही है. अली ने आगे बताया कि उन्हें कमिटमेंट से डर लगता है.

वह बोले, 'फिलहाल में अपने करियर पर फोकस कर रहा हूं. मैं वैसे भी किसी ऐसी लड़की से शादी करना चाहूंगा जो इस (टीवी) इंडस्ट्री से न हो. मैं आगे एक सामान्य जिंदगी जीना चाहता हूं और 'लाइट्स, कैमरा, ऐक्शन' के आगे और भी चीजों के बारे में बात करना चाहता हूं.' अली गोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो  'ये है मोहब्बतें' और 'नागिन 3' जैसे डेली सोप में नजर आए. उन्होंने एक्स गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ 'नच बलिए 9' में भी हिस्सा लिया. फिलहाल अली खुद पर फोकस कर रहे हैं .

BB13 : रश्मि देसाई के फैंस ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर, चल रहा है यह ट्रैंड

BB13 : कंगना ने किया सलमान की नाक में दम, दबंग खान ने भी नहीं छोड़ी कमी

इन तस्वीरो के जरिये श्वेता तिवारी और बेटी पलक के बीच दिख रहा है खूबसूरत बॉन्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -