इस मशहूर अभिनेता की हुई मौत, ट्रेनिंग के दौरान हादसे में हुआ था घायल
इस मशहूर अभिनेता की हुई मौत, ट्रेनिंग के दौरान हादसे में हुआ था घायल
Share:

हॉलीवुड की दुनिया के लोकप्रिय अभिनेता एलॉयसियस पांग ने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. जी हाँ... आपको बता दें एलॉयसियस पांग सिंगापोर के रहने वाले थे. सूत्रों की माने तो एलॉयसियस पांग न्यूजीलैंड में सैन्य प्रशिक्षण के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिसके बाद अब उनकी मौत हो गई है. एलॉयसियस पांग की मौत के बाद रक्षा मंत्रालय ने बुधवार रात को एक बयान भी जारी किया था जिसमे उन्होंने ये बताया कि 28 वर्षीय एलॉयसियस पांग का हैमिल्टन में वाइकाटो अस्पताल में इलाज चल रहा था.

आपको बता दें एलॉयसियस पांग का पेट में कई बार ऑपरेशन किया गया लेकिन फिर भी उन्हें नहीं बचाया जा सका. आपकी जानकारी के लिए बता दें एलॉयसियस पांग सिंगापुर सशस्त्र बल के दो अन्य कर्मियों के साथ एक तोप की मरम्मत का काम कर रहे थे और इस दौरान ही अचानक उन्हें तोप की नली लग गई.

नली लगने के बाद एलॉयसियस पांग घायल हो गए जिसके चलते उन्हें वाइकाटो अस्पताल ले जाया गया था. अस्पताल में एलॉयसियस पांग के कई सारे ऑपरेशन भी हुए थे लेकिन फिर भी उन्हें नहीं बचाया जा सका. आपको बता दें साल 2016 में एलॉयसियस पांग का नाम स्टार अवार्ड्स में दुनिया के दस सबसे लोकप्रिय पुरुष कलाकारों की सूची में भी शामिल हुआ था.

32 की उम्र में इस मशहूर कॉमेडियन की हुई मौत

रेप का आरोप लगने के बाद जेल से रिहा हुए क्रिस ब्राउन, इंस्टाग्राम पर किया ऐसा पोस्ट

हाथों में हाथ डाले डिनर करने पहुंचे निक-प्रियंका, वायरल हुई रोमांटिक तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -