स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए अक्षय कुमार ने फैंस से की यह अपील

स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए अक्षय कुमार ने फैंस से की यह अपील

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है. जी दरअसल इस मौके पर उन्होंने एक स्पेशल वीडियो मैसेज शेयर कर दिया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल उन्होंने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए सभी को गरीबों की मदद करने के लिए कहा. आप देख सकते हैं उनका वीडियो दो मिनट का है और इस वीडियो में अक्षय कुमार ने कहा कि 'जरूरतमंदों की मदद करने के लिए हर किसी को अपना बेहतर देने की कोशिश करना चाहिए.' इसके अलावा अक्षय कुमार अपने इस वीडियो में रेहड़ी-पटरी वालों के बारे में बोल रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

वह उनके अलावा फल और सब्जी बेचने वाले फेरी वालों से लेकर ट्रैफिक सिग्नल पर फेरी वालों तक के लिए कह रहे हैं. उनका कहना है सभी की मदद कीजिये. इस दौरान अक्षय यह भी कहते दिखाई दे रहे हैं कि, 'कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन और बारिश की वजह से इन सभी की स्थिति और भी खराब हो रही है.' इसी के साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि इनमें से कई लोग ऐसे हैं, जो दिन में 50 रुपए भी बहुत मुश्किल से कमा पा रहे हैं. आप देख सकते हैं अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "हम सभी इन लोगों को जानते हैं, हमारी जिंदगियों में ये सभी लोग हैं. इस स्वतंत्रता दिवस, चलिए हम सभी लोग उनके लिए एक साथ आते हैं, देश के लिए साथ चलते हैं. जिससे जितनी हो सके उतनी मदद कीजिए, बस नज़रअंदाज़ मत कीजिए. जिस तरह से आप उनकी केयर करते हैं, उस तरह से दिखाइए. जय हिंद."

अब काम के बारे में बात करें तो बीते दिनों से अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग के लिए अक्षय लंदन गए हैं. आपको पता ही होगा इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

स्वतंत्रता दिवस पर सुशांत को इस वजह से मिला अवार्ड, बहन ने शेयर की तस्वीर

माँ के कहने पर बदला नाम, ये हैं बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन की 11 ख़ास बातें

यूजर ने सोनू से कहा- 'इंटरनेट की स्पीड बढ़वा दो', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब