पीएम मोदी के ट्वीट पर अजय देवगन ने यूं की तरीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आयुष्मान भारत के तहत लाभार्थियों की संख्या एक करोड़ होने पर हाल ही में ट्वीट किया है. जी दरअसल मोदी ने बीते बुधवार को कहा कि ''आयुष्मान भारत योजना के लाभार्थियों की संख्या एक करोड़ को पार कर गई है और इस योजना का काफी संख्या में लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है.'' वहीं पीएम मोदी के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने ट्वीट किया है.

हाल ही में अजय देवगन के द्वारा किए गए ट्वीट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आपको पहले तो हम यह बता दें कि पीएम मोदी ने ट्वीट किया था, 'इस बात से हर भारतीय को गर्व महसूस होगा कि आयुष्मान भारत के लाभार्थियों की संख्या एक करोड़ पहुंच गई है. दो साल से भी कम समय में, इस पहल ने कई जिंदगियों पर सकारात्मक असर डाला है. मैं लाभ हासिल करने वाले लोगों और उनके परिवारों को बधाई देता हूं, मैं उनकी अच्छी सेहत की कामना भी करता हूं.' वहीं जब पीएम नरेंद्र मोदी का ट्वीट बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने पढ़ा तो उन्होंने रिप्लाई किया, 'दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना आयुष्मान भारत ने एक करोड़ लाभार्थियों का लैंडमार्क क्रॉस कर लिया है. दो साल में एक बहुत बड़ी उपलब्धि. इस उपलब्धि पर मैं पीएम मोदीजी को बधाई देता हूं. एक सेहतमंद राष्ट्र ही मजबूत राष्ट्र होता है.'

आप सभी को बता दें इस समय अजय का यह ट्वीट सभी को अच्छा लग रहा है और हर कोई अजय की तारीफों में लगा हुआ है. वैसे आप जानते ही होंगे कि अजय देवगन हिंदी फिल्‍मों के मशहूर अभिनेता, निर्देशक और निर्माता हैं. इसी के साथ अजय ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरूआत 1991 में आई फिल्‍म 'फूल और कांटे' से की थी और उसके बाद आज वह इंडस्ट्री के सबसे सफल एक्टर हैं.

नौकर को कोरोना होने पर घबराई जाह्नवी कपूर, कही यह बात

राज कपूर के प्यार में बिक गए थे नरगिस के गहने, सुनील दत्त न होते तो कर लेती आत्महत्या

यह है बॉलीवुड की सबसे अधिक फीस लेने वाली टॉप 6 अभिनेत्रियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -