बिग बॉस के मलयालम 2 : विवादों की रानी जाजला मदारी लेगी वाइल्डकार्ड
बिग बॉस के मलयालम 2 : विवादों की रानी जाजला मदारी लेगी वाइल्डकार्ड
Share:

मलयालम के जाने माने शो बिग बॉस अप्रत्याशित ट्विस्ट और आश्चर्य का खेल है। यह गर्म तर्क या आश्चर्य की प्रविष्टियाँ बनें, जैसा कि टैगलाइन से पता चलता है, ऑन-गोइंग सीज़न शो को अगले स्तर पर ले जा रहा है। शो की गति में तेजी लाने के लिए, एक नए वाइल्डकार्ड प्रवेशक ने शो में प्रवेश किया है। मोहनलाल होस्टेड शो के नए प्रतियोगी के रूप में एक्टिविस्ट जाजला मदसेरी ने घर में प्रवेश किया है ।विवादों की बदौलत जाजला मलयाली दर्शकों का जाना माना चेहरा है। पूर्व राजनेता ने 2017 में केरल के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के दौरान एक फ्लैश मॉब में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि के लिए गोली चलाई। 

प्रदर्शन के बाद, जाजला को फ्लैशमोब में भाग लेने के लिए ऑनलाइन मौत की धमकी मिली है। इसके बाद में, 2018 में, केरल के पूर्व छात्र संघ के मलप्पुरम जिला उपाध्यक्ष को उनके विवादास्पद फेसबुक पोस्ट के बाद कथित रूप से मारे गए युवा कांग्रेस कार्यकर्ता शुहाब की यादों को खारिज करने के बाद पदनाम से निलंबित कर दिया गया। अभी हाल ही में, जाजला ने सामाजिक कार्यकर्ता फिरोज कुन्नमपरम्बिल के साथ अपने विवाद को लेकर सुर्खियां बटोरीं । एक फेसबुक पोस्ट में, जाजला ने चुनाव के दौरान एक राजनेता का समर्थन करने के लिए फिरोज को खुलेआम नारा दिया। 

जाजला के पोस्ट के जवाब के रूप में, फिरोज ने एक लाइव वीडियो साझा करते हुए कहा कि 'जिसने उसकी आलोचना की वह वेश्या है'। इससे भारी विवाद हुआ और राज्य महिला आयोग ने फिरोज के खिलाफ मुकदमा दायर किया। विवादों के अलावा, सामाजिक रूप से प्रासंगिक मुद्दों पर महत्वपूर्ण प्रतिक्रियाओं के लिए, जाजला एक विशाल सोशल मीडिया प्रशंसक है।

बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्ट्रेस रंजिनी राघवन अतिथि के रूप में पहुंची घर के अंदर

अभिनेता अर्जुन योगी ने बताया-परिवर्तन की अवधि के दौरान दर्पण में खुद को देखना सबसे बड़ी प्रेरणा थी

टीवी जगत में कर सकते है वापसी, एक डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे श्रीजित विजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -