लॉन्च हुआ आदिपुरुष का एक्शन ट्रेलर, देखने को उमड़ी हजारों की भीड़
लॉन्च हुआ आदिपुरुष का एक्शन ट्रेलर, देखने को उमड़ी हजारों की भीड़
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार्स प्रभास एवं कृति सेनन स्टार फिल्म आदिपुरुष का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 16 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। फिल्म रिलीज से पहले निर्माताओं ने इसका एक्शन ट्रेलर रिलीज करने का फैसला किया। प्रतिमा समाप्त हुई। तिरुपति में हुए मेगा इवेंट में फिल्म का एक्शन ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्मी प्रशंसकों को आदिपुरुष की रिलीज का इंतजार है। फिल्म रिलीज में अब कुछ दिन शेष हैं। सिनेमाहॉल में फिल्म रिलीज करने से पहले तिरुपति में इसका एक्शन ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। तिरुपति में फिल्म का एक्शन ट्रेलर देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग जमा हुए। 

फिल्म का एक्शन ट्रेलर 2 मिनट 24 सेकेंड का है। इससे पहले जो ट्रेलर रिलीज हुआ, उसमें लोगों को प्रभु श्री राम की भवानाएं देखने को मिली। वहीं अब एक्शन ट्रेलर में लोगों को प्रभु राम एवं रावण के बीच युद्ध देखने को मिला। आदिपुरुष का बेहतरीन ट्रेलर प्रभु श्री राम की गाथा बयां कर रहा है। एक्शन ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे रावण छल से मां सीता का अपहरण करता है। जब श्रीराम को इस बात की खबर प्राप्त होती है, तो वो रावण से बोलते हैं कि 'मैं न्याय के दो पैरों से अन्याय के दस सिर कुचलने आ रहा हूं। आ रहा हूं अपनी जानकी को ले जाने। आ रहा हूं अधर्म को खत्म करने।'

आदिपुरुष का नया ट्रेलर आपको राम भक्ति में लीन करता है। स्क्रीन पर राम और सीता देखकर भावुक होना लाजमी है। प्रभु राम की भूमिका में प्रभास का अभिनय दिल छू लेने वाला है। वहीं मां सीता की भूमिका में कृति सेनन अपने एक्सप्रेशन से सब कुछ बोलती नजर आई। रावण के किरदार में सैफ अली खान भी उम्दा अभिनय करते नजर आए। फिल्म के VFX भी कमाल के हैं। वही अब इस ट्रेलर को फैंस बेहद पसंद कर रहे है।
तुम्हे जन्नत ही नसीब होगी...फिर गहराया 72 हूरों पर विवाद

पत्नी के प्यार में खोए हुए दिखाई दिए बॉबी देओल

शादी को लेकर प्रभास ने तोड़ी चुप्पी, कहा जल्द ही दूंगा फैंस को गुड न्यूज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -