सबके सामने अचानक रो पड़े रोहित शेट्टी, जानिए क्या है वजह?

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर निर्देशक रोह‍ित शेट्टी अपनी पावर पैक्ड मूवीज के लिए जाने जाते हैं। सिंघम, चेन्नई एक्सप्रेस, सिंबा जैसी कई एक्शन मूवीज का डायरेक्शन कर चुके रोह‍ित खतरों के ख‍िलाड़ी शो के भी होस्ट हैं। हाल ही में वे डांस दीवाने 3 के सेट पर स्टंट की चर्चा करते हुए भौवक दिखाई दिए। नेशनल टेलीव‍िजन पर उनका ये रूप शायद ही किसी ने पहले कभी देखा होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही कलर्स चैनल ने डांस दीवाने 3 का प्रोमो साझा किया था। वीड‍ियो में एक स्टंटमैन को भयंकर स्टंट करते देखा जा सकता है। उसकी जांबाजी देख रोह‍ित भी बहुत इंप्रेस हुए। मगर इसी के साथ वे भावुक भी हो गए। रुआंसी आवाज में रोह‍ित बोलते हैं- बचपन से देखा है डैड करते थे ये सब, केवल इतना ही कहूंगा कि इस काम की इतनी इज्जत नहीं प्राप्त होती। यह बोलते हुए उनका गला भर आता है तथा वो बोलते हैं- वास्तव में मैं भावुक हो रहा हूं। 

वही रोह‍ित ही नहीं बल्क‍ि शो में उपस्थित भारती सिंह, नेहा कक्कड़ तथा माधुरी दीक्ष‍ित भी इमोशनल दिखाई दी। शो में इस इमोशनल कर देने पल के अतिरिक्त कुछ जबरदस्त मोमेंट्स भी देखने को मिले। माधुरी दीक्ष‍ित रोह‍ित की तरफ संकेत करते हुए बोलती हैं- एक इंसान को हमने कोई स्टंट नहीं करवाया है, अब आप स्टंट करेंगे। इसके पश्चात् माधुरी उनसे कुछ प्रश्न पूछती हैं। प्रत्येक गलत उत्तर पर भारती सिंह उन्हें किस देती हैं। शो का यह प्रोमो देख हंसी नहीं रुकेगी। बता दें शन‍िवार को डांस दीवाने 3 तथा खतरों के ख‍िलाड़ी 11 का महासंगम एप‍िसोड हुआ था। 

निया शर्मा ने जन्मदिन पर मचाया धमाल, पिंक ड्रेस में यूं बिखेरे जलवे

बिग बॉस 15 में शामिल होने को लेकर मोहसिन खान ने किया ये बड़ा खुलासा

अक्टूबर की इस तारीख से शुरू होने जा रहा है बिग बॉस 15

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -