महाकाल मंदिर में हुड़दंग करने वालों पर हो सकती है कार्रवाई
महाकाल मंदिर में हुड़दंग करने वालों पर हो सकती है कार्रवाई
Share:

उज्जैन/ब्यूरो। महाकाल मंदिर उज्जैन में हुड़दंग मामले में प्रदेश बीजेपी संगठन ने सख्त रवैया दिखाया है। हुड़दंग करने वाले बीजेपी युवा मोर्चा के 18 कार्यकर्ताओं को प्रदेश कार्यालय में तलब किया गया है। इन कार्यकर्ताओं से सवाल जवाब के अलावा पार्टी स्तर पर अनुशासन की कार्रवाई हो सकती है। इधर पार्टी द्वारा कार्यकर्ताओं को तलब करने की जानकारी मिलते ही विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला है। कांग्रेस ने सभी के खिलाफ धार्मिक भावना आहत करने का केस दर्ज करने कहा है।

बता दें कि कल कार्यकर्ताओं को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। आज सभी को प्रदेश कार्यालय पहुंचकर जवाब देना होगा। महाकाल के नंदी हॉल में हंगामे के वीडियो से पार्टी की किरकिरी हुई थी। युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य के दौरे के दौरान हंगामा हुआ था। वही कांग्रेस ने सभी के खिलाफ धार्मिक भावना आहत करने का केस दर्ज करने कहा है।

मामले को लेकर कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधा है। लिखा है कि महाकाल मंदिर के नंदी हाल में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने सुरक्षा कर्मियों से विवाद कर जबर्दस्ती प्रवेश किया। इस सच्चाई को खुद भाजयुमो ने मान अपने 18 कार्यकर्ताओं को कारण बताओ नोटिस भी जारी कर दिया है। पता नहीं प्रशासन किस दबाव में विवाद की सच्चाई को स्वीकार क्यों नहीं रहा है। इन 18 लोगों पर प्रशासन तत्काल नामजद प्रकरण दर्ज करवाये। क्योंकि इन्होंने धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया और नियमों को तोड़ा है। खुद भाजयुमो नेतृत्व ने भी इनकी गलती मान इस सच्चाई को स्वीकारा है।

300 करोड़ की लागत से बना डैम टूटने की कगार पर

हर घर तिरंगा अभियान को मिल रहे समर्थन से खुश हुए PM मोदी, कही ये बात

VIDEO! अचानक सड़क पर फफक-फफककर रोने लगी ये लड़की, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -