एक्टिंग तो एक्टिंग और कॉमेडी से भी हर किसी को हसने के लिए मजबूर कर देते है विजय पाटकर

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग और कॉमेडी से जान भर देने वाले अभिनेता और कॉमेडियन विजय पाटकर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है.  इतना ही नहीं विजय पाटकर हमेशा ही अपने फैंस का दिल दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ नया किया है, फिर चाहे वह फिल्म में कॉमेडी ही क्यों न हो. बता दें कि आज विजय पाटकर अपना जन्मदिन मना रहे है, जी हां विजय पाटकर का जन्म आज ही के दिन यानी 29 मई 1963 को हुआ था. 

जी दरअसल विजय पाटकर ने रिश्तेदारी हब ऐप लॉन्च किया था, जो उनके अभिनय करियर के बारे में जानकारी देने वाला है. वैसे किंशिप हब ऐप ने दर्शकों को विजय पाटकर के साथ सीधे संवाद करने का अवसर प्रदान किया है.

विजय पाटकर को आप सभी ने अब तक मोहर, Carry On Deshpande , Dekhni Bayko Namyachi, लौ का लाठ, बाई गो बाई, आ बा का, Golmaal अगेन, छोडो कल की बातें, सिंघम, गोलमाल 3, फ्रूट & नट, आल द बेस्ट: फन बिगेन, डैडी कूल, वांटेड में देखा होगा. वह डायरेक्टर भी हैं और कई फ़िल्में डायरेक्ट भी कर चुके हैं. फिलहाल उनके पास कोई फिल्म नहीं है लेकिन वह अपने दमदार एप के कारण चर्चाओं का हिस्सा बने रहते हैं.

OTT पर हर किसी का दिल जीत लेगी दक्षिण भारत की ये फिल्म

OTT पर जल्द ही धमाल मचाने आ रही है साउथ की ये दो मूवीज

जल्द ही OTT पर रिलीज की जाएगी सॉउथ की मूवी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -