महज 10 वर्ष की आयु में एक्टिंग...7 साल लिवइन में रहने के बाद कुणाल ने की थी सोहा से शादी
महज 10 वर्ष की आयु में एक्टिंग...7 साल लिवइन में रहने के बाद कुणाल ने की थी सोहा से शादी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू 39 वर्ष के हो चुके है। आज ही के दिन यानि 25 मई, 1983 को जन्म लेने वाले कुणाल खेमू ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दूरदर्शन के धारावाहिक 'गुल गुलशन गुलफाम' के साथ की थी। जिसके उपरांत मूवी 'सर' से अपना फिल्मी करियर शुरू को शुरू कर दिया था। इस वक्त उनकी उम्र 10 वर्ष थी।

बता दें कि उन्होंने सलमान खान, आमिर खान और अजय देवगन जैसे स्टार्स के साथ 'हम हैं राही प्यार के' (1993), 'राजा हिंदुस्तानी' (1996), 'भाई', 'जुड़वां' (1997), 'जख्म', 'दुश्मन' (1998) जैसी हिट फिल्में भी दीं, लेकिन बड़े होकर बतौर एक्टर उनका करियर कामयाब नहीं हुआ था। उन्होंने 'कलयुग' (2005), 'ट्रैफिक सिग्नल', 'ढोल' (2007), 'गोलमाल-3' (2010), 'गो गोवा गॉन' (2013), 'लूटकेस' (2020) जैसी मूवीज में काम किया है।

सोहा अली खान से की शादी:- कुणाल ने जनवरी 2015 में 4 वर्ष बड़ी सोहा अली खान से विवाह रचाया। एक साक्षत्कार में सोहा ने कुणाल के साथ अपनी लव स्टोरी के बारें में बात की थी। उन्होंने बोला था कि,'मैंने कुणाल को शादी के उपरांत नहीं, बल्कि शादी के पहले समझा है। मैं और कुणाल 7 वर्ष लिव-इन रिलेशन में भी रह चुके है। यही मौका था पार्टनर को अच्छे से समझने का प्रयास किया था। हम दोनों ने एक-दूसरे को बहुत अच्छे से समझ-बूझ कर विवाह भी कर लिया है। विवाह के उपरांत मेरी जिंदगी में कोई बदलाव नहीं आया। सब पहले ही जैसा ही है। शादी महज़ एक फॉर्मेलिटी थी, समाज में हमारे रिश्ते को स्वीकार करवाने के लिए।'

फिल्म '99' के सेट पर हुआ प्यार:- सोहा ने बोला है कि, 'मेरी कुणाल से पहली मुलाकात मूवी 'ढूंढते रह जाओगे' के सेट पर हो चुकी है। तब हमारे बीच बहुत कम बातें हो चुकी है। लेकिन असल लव स्टोरी शुरू हुई मूवी '99' के सेट पर जहां कुणाल ने मुझे अट्रैक्ट किया मगर तब भी वे सिर्फ दोस्तों की तरह बना हुआ है। न कभी कैंडल लाइट डिनर किया, न चांद की रोशनी में आउटिंग। जब विवाह के बारें में बात की जाए तो तो मैंने पहले मां से बात की। पापा को नहीं बता सकती थी, क्योंकि हमारी फैमिली में लड़कों के बारे में बात करने की इजाज़त अब तक नहीं दी है। मां कुणाल से मिलीं और वो उनको पसंद आ गए।'

कुणाल कितने अच्छे पति हैं, इस पर सोहा ने बोला है कि, 'कुणाल घर के कामकाज में पूरा सहयोग करते हैं। चाहे कपड़े धोना हो या डस्टिंग। मुझे लगता है ये अच्छी बात भी है। मेरे पापा भी मां के काम में बहुत सपोर्ट करते थे। चाहे वो घर का काम हो या बाहर का।' अब सोहा-कुणाल एक बेटी के पेरेंट्स बन चुके हैं जिसका नाम इनाया नाउमी खेमू है।

पिता सनी ने बेटे को गिफ्ट की नई कार, कीमत उड़ा देगी आपके होश

मल्टीकलर बिकिनी पहन कर विहान संग पूल में मस्ती करती हुई दिखाई दी सलमान की भांजी

मार्च माह में बॉक्स ऑफिस पर हुआ इतने करोड़ का कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -