एसीटी फाइबरनेट ने 100 एमबीपीएस और उससे अधिक ब्रॉडबैंड प्लान पर दिया 100 रुपए का कैशबैक

इंटरनेट सेवा प्रदाता (आईएसपी) एसीटी फाइबरनेट ने एक नया त्यौहार शुरू किया है। नया ऑफर कनेक्शन चुनने के समय 100 रुपये का तत्काल कैशबैक प्रदान करता है। यह प्रस्ताव मौजूदा एसीटी फाइबरनेट ग्राहकों के लिए लागू नहीं है और नए उपयोगकर्ताओं को https://www.actcorp.in/ वेबसाइट पर एक कनेक्शन बुक करना होगा।

यह ऑफर 10 अक्टूबर से उन सभी शहरों में उपलब्ध है जहां एसीटी फाइबरनेट वर्तमान में ब्रॉडबैंड सेवाएं प्रदान कर रहा है। यह एक सीमित अवधि की पेशकश है। इससे पहले, आईएसपी ने दशहरा 2020 के कारण कुछ सप्ताह पहले इसी तरह की पेशकश शुरू की है। अकेले 100 एमबीपीएस और उससे अधिक की चयनित योजनाएं इस प्रस्ताव के लिए पात्र हैं। एसीटी फाइबरनेट कई शहरों में 100 एमबीपीएस ब्रॉडबैंड योजना प्रदान कर रहा है, और यह प्रस्ताव इस प्रस्ताव के लिए कुछ नियमों और शर्तों के साथ उन सभी पर लागू है। पहला यह है कि यह पेशकश केवल वेबसाइट पर भुगतान पर ही मान्य है।

संक्षेप में, एक ग्राहक को एसीटी फाइबरनेट की वेबसाइट पर एक नया कनेक्शन बुक करना होगा। कनेक्शन की बुकिंग के समय, ग्राहकों को 100 रुपये का तत्काल कैशबैक पाने के लिए 'ACT100' कोड दर्ज करना होगा। शुरुआत में, यह कहा गया है कि यह ऑफर केवल 10 अक्टूबर से 20 अक्टूबर, 2020 के मध्य रात्रि के बीच लागू होगा, लेकिन 20 नवंबर, 2020 तक विस्तारित। बेंगलुरू, चेन्नई, दिल्ली, हैदराबाद, अहमदाबाद, कोयम्बटूर, एलुरु, गुंटूर, जयपुर, काकीनाडा, लखनऊ, मदुरै, नेल्लोर, राजमुंदरी, तिरुपति, विजयवाड़ा, विशाखापत्तनम और वारंगल शहर एसीटी ब्रॉडबैंड सेवाओं का अनुभव कर रहे हैं।

Poco M3 जल्द भारतीय बाजार में हुआ लॉन्च

इन दो प्लान में एयरटेल में 200 रुपये से कम में मिलेगी मुफ्त अनिलिमिटेड कॉलिंग

एयरटेल अपने नेटवर्क में कर रहा है विशेष बदलाव, मिलेगी ये सुविधा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -