ASP लिपि सिंह की टीम MLA अनंत सिंह को लेकर जाएगी बिहार, दिल्ली पुलिस भी रहेगी साथ
ASP लिपि सिंह की टीम MLA अनंत सिंह को लेकर जाएगी बिहार, दिल्ली पुलिस भी रहेगी साथ
Share:

पटना: बिहार के बाढ़ क्षेत्र के नदवां गांव स्थित पैतृक आवास से एके-47 राइफल और दो हैंड ग्रेनेड बरामद होने के मामले में बाहुबली MLA अनंत सिंह ने शुक्रवार को दिल्ली की साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. अदालत ने उन्हें एक दिन के न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया है. आज उन्हें फिर से अदालत में पेश किया जाएगा और फिर ट्रांजिट रिमांड पर बिहार पहुंचाया जाएगा.

अनंत सिंह को ASP लिपि सिंह की टीम बिहार लेकर जाएगी. पटना पुलिस की निगाह लल्लू मुखिया पर है जो कि अभी फरार चल रहा है. पटना पुलिस की टीम राजधानी दिल्ली पहुंच गई है. ASP लिपि सिंह और दानापुर के ASP अशोक मिश्रा हवाई जहाज से दिल्ली पहुंचे. बाकी पुलिसकर्मी ट्रेन से दिल्ली पहुंचे हैं. आज MLA अनंत सिंह को दिल्ली से बिहार लाया जाएगा. फिर उन्हें बाढ़ कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

आपको बता दें कि शुक्रवार को मोकामा के बाहुबली MLA अनंत सिंह ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था. आत्मसमर्पण करने के बाद उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया. दिल्ली पुलिस उन्हें अपनी गाड़ी में बिठाकर सफदरजंग अस्पताल ले गई. आत्मसमर्पण करने के बाद दिल्ली पुलिस ने अनंत सिंह से पूछताछ की.

नरेश गोयल के ठिकाने पर ईडी का छापा

दूध की कीमतों में आने वाली है तेजी, आधा लीटर पैकेट होगा महंगा

एमएसएमई सेक्टर के लिए सरकार ने किया यह ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -