एसिड अटैक से झुलसी युवती, हमलावर की सनसनीखेज हत्या
एसिड अटैक से झुलसी युवती, हमलावर की सनसनीखेज हत्या
Share:

भोपाल : अशोका गार्डन इलाके में आज एक लड़की पर एसिड से हमला कर दिया गया। ऐसिड हमला होते ही युवती तड़पने लगी। जब कुछ लोगों की नज़र इस युवती पर पड़ी तो पुलिस को सूचना देकर युवती को अस्पताल पहुंचाया गया। इसके कुछ ही देर बाद आरोपी प्रेमी की खून से सनी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार अशोका गार्डन क्षेत्र में प्रातः 7 बजे करीब 80 फीट रोड़ स्थित रामाकृष्णा होटल के समीप एक व्यक्ति खून से सना हुआ सड़क पर गिरा हुआ था। इस युवक के सीने पर चाकू से कई वार किए गए थे।

यही नहीं इस युवके के बाऐं हाथ में प्लास्टर लगाया हुआ था। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उक्त व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव की शिनाख्त और अन्य कार्रवाई प्रारंभ की गई। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने शव को उठाकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। शव की शिनाख्त संजय पाटिल 47 वर्ष निवासी शालीमार सटर्लिंग अपार्टमेंट, रायसेन रोड़ के तौर पर की गई। मामले में तब नया मोड़ आ गया जब एसिड अटैक से घायल हुई महिला ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा कि संजय ने केनरा बैंक के समीप एसिड फैंका गया। जिसके बाद वह अपना बचाव करने के लिए भागने लगी। मगर वह बच नहीं पाई। उसने कहा कि आरोपी एक अलग वाहन पर सवार था। 

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के विरूद्ध हत्या के प्रयास और एसिड अटैक का मामला दर्ज किया गया है। मामले को लेकर आरोपी संजय की बेटी शिवानी ने अपने पिता पर लगाए आरोप को बेबुनियाद बताया है। उनका कहना है  उसके पिता एक दिलेर इंसान थे। उन्होंने कई लोगों की हत्याऐं होने की घटनाओं को बचाया था। संजय पुलिस के लिए मुखबिरी ओर बिल्डिंग मटेरियल का काम करता था। उसके पुत्री का कहना है कि उसके पिता की हत्या कए तरह की साजिश थी।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -