शराब पीकर युवक ने किया महिला चिकित्सक पर एसिड अटैक
शराब पीकर युवक ने किया महिला चिकित्सक पर एसिड अटैक
Share:

वर्धा जिले के हिंगणघाट में प्राध्यापिका को पेट्रोल छिड़ककर जलाने की घटना अब तक कोई भुला नहीं पाया था कि बीते गुरुवार की दोपहर सावनेर में महिला चिकित्सक पर एसिड हमला किया गया. इस मामले में चिकित्सक, छात्रा और एक अन्य महिला भी झुलस गई. वहीं खबर है कि आरोपी मिलिंद अशोक कान्हेरे (22) तेलंगखेड़ी, तह. सावनेर है. इस मामले में पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना हैं कि 'वह नशेड़ी है तथा उसने सनक में इस घटना को अंजाम दिया है.'

इस मामले में घायलों में डॉ. सोफी सायमन (नागपुर), गौरी सोनेकर (12) और सुरेखा दिलीप बंडे (40) दोनों पहलेपार, सावनेर का समावेश है. वहीं तीनों घायलों को नागपुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबरों के मुताबिक डॉ. सोफी नागपुर के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (मेयो) में सहायक प्राध्यापिका हैं और वह बीते गुरुवार को नेशनल एड्स कंट्रोल ऑर्गेनाइजेशन (नैको) के प्रोजेक्ट के तहत सावनेर आईं थीं. इस मामले में पहलेपार के झोपड़पट्टी परिसर में स्वास्थ्य सेवक गुणवंत ठाकरे के साथ सर्वेक्षण करते समय मिलिंद वहां पहुंचा और बताया गया है कि मिलिंद शराब के नशे में धुत्त था.

वहीं उसके हाथ में टॉयलेट साफ करने वाले एसिड की बोतल थी. 'तेरा चेहरा खराब कर दूंगा' कहते हुए उसने बोतल डॉ. सोफी की ओर उछाल दी. इस मामले में उनके हाथ और पैर जख्मी हो गए और सुरेखा बंडे का चेहरा तथा बाजू में खड़ी गौरी का गला झुलस गया. वहीं नागरिकों ने मिलिंद को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई भी की. पिटाई के बाद उसे पुलिस को दे दिया गया.

महाकाल नगरी में हुई श्रद्धालुओं से ठगी, शिकायत हुई दर्ज

बदमाश युवकों ने किया सरकारी जमीन पर कब्ज़ा, किराए के नाम पर ठग रहे हजारों रूपए

पहले दिया शादी का झांसा, फिर किया ऐसा कुछ की उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -