एसिड हमले में एक ही परिवार के 7 लोग झुलसे
एसिड हमले में एक ही परिवार के 7 लोग झुलसे
Share:

मेरठ : उत्तरप्रदेश के मेरठ में एसिड अटैक में करीब सात लोग झुलस गए। हालांकि एसिड हमले में किसी की जान जाने की सूचना नहीं है लेकिन बताया जा रहा है कि एसिड हमले में प्रभावित परिवार झुलस गया है। पीडि़तों को अस्पताल ले जाया गया है। मामले को लेकर पुलिस ने अपनी जांच प्रारंभ कर दी है। मामले को लेकर एक आरोपी को पकड़ लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी परिवार का दामाद ही है।

मिली जानकारी के अनुसार साजिद नामक व्यक्ति ने छत पर सो रहे ससुराल पक्ष के लोगों पर तेजाब फैंक दिया। इस दौरान एसिड फैंके जाने से ससुर, सा, पत्नी और सालियों समेत करीब 7 लोग झुलस गए। पीडि़तों को मेरठ के मेडिकल काॅलेज में उपचार दिया जा रहा है। घटना के बाद से ही पुलिस जांच में जुटी हुई है। तो दूसरी ओर आरोपी पीपलीखेड़ा गांव का रहने वाला है। विवाह की बात उजमा से हुई थी।

उजमा के पिता निसार का आरोप है कि साजिद उनकी बेटी के साथ मारपीट कर रहा था। दूसरी ओर पति के उत्पीड़न से तंग आकर वह मायके लौट गई। यही नहीं पीडि़त परिवार का कहना है कि मुकदमा दर्ज करवाने के बाद साजिद पूरे परिवार को अधिकांशतः जान से मारने की धमकी दिया करता था।

घटना के दौरान परिवार के सभी लोग छत पर सो रहे थे। साजिद अपने दोस्त के साथ छत पर पहुंचा। उसने ससुर निसार, सास निस्कीना, उजमा, तरन्नुम, गुलिस्ता, निशा के साथ समद पर तेजाब से हमला कर दिया गया। मामले में आरोपियों की जांच की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -