नवेली दुल्हन के साथ पहली ही रात पति ने दिखाई हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में डाल दिया तेजाब

बिहार: दहेज प्रथाओ पर देश भले ही कितने भी बड़े बड़े वादे कर ले लेकिन देश से दहेज़ प्रथा को दूर करना इतना भी आसान नहीं है जितना ये नेता अपने भाषण में बोलते है. देश में लगभग 70% महिला दहेज़ प्रथा का शिकार होती है. माता पिता अपनी बेटी को पड़ा लिखा कर अपने पैरो पर खड़ा करते है लेकिन लालची ससुराल वाले दहेज मांगने की आदत से  बाज नही आते और फिर ये शिकार बनाते है अपने घर में आई नई नवेली दुल्हन को. हमे देहज से संबधित खबरे तो आए दिन सुनने में आती रहती. लेकिन इस बार बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बगहा नगर में ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर हर कोई यही बोलेगा कि ऐसे भी लोग होते है?

जी हाँ हम बात कर रहे है पति के रूप में मिले हैवान की जिसने अपनी नई नवेली दुल्हन को दहेज़ कम मिलने पर उसके निजी अंग  पर तेजाब डाल दिया जिससे वह बुरी तरह झुलस गई. सुराल वालो पर आरोप लगाया जा रहा है कि उनके मुताबिक दहेज़ ना मिलने पर पति नाराज था तभी उसने ये कदम उठाया फिलहाल पुलिस ने हैवान पति को गिरफ्तार कर लिया है.    

पुलिस के मुताबिक आरोपी पति 3 दिन पहले ही शादी कर पीड़िता को अपने घर लाया था. आरोपी पति को मन के मुताबिक दहेज़ ना मिलने पर उससे कल देर रात पीड़ित पत्नी से झगड़ा किया और उसके साथ मारपिट की उसके बाद भी आरोपी पति यहाँ शांत नही हुआ और अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में तेजाब डाल दिया. नाजुक अंगों पर तेजाब पड़ते ही चांदनी दर्द के मारे चीखने लगी. ग्रामीणों की मदद से गंभीर रूप से झुलस चुकी चांदनी को बगहा के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.          

वही अस्पताल में पीड़िता की स्थिति की हालात गंभीर बनी हुई है. पीड़िता के पति के बयान पर इस मामले के लिखित बयान पर इस मामले की एक प्राथमिकी बगहा नगर थाने में दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

न्यूज़ ट्रैक का सलाम : एसिड अटैक पीड़ित से शादी कर उसकी ज़िन्दगी में भर दी खुशियां

रूम में घुसी और फिर फेंक दिया दुल्हन पर तेजाब

Most Popular

- Sponsored Advert -