एक तरफा प्यार में पागल लड़के ने युवती पर फेंका तेजाब, हुई मौत
एक तरफा प्यार में पागल लड़के ने युवती पर फेंका तेजाब, हुई मौत
Share:

मुंबई: देश के राज्य महाराष्ट्र में एक युवती पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। एक महिला के प्रेमी ने उस पर एसिड फेंकने के पश्चात् जलाने की कोशिश की। बीड शहर में हुई इस घटना में महिला की जान चली गई है। अपराधी ने ऐसा क्यों किया अभी तक इस बारे में कोई सुचना नहीं प्राप्त हुई है। पुलिस ने बताया कि यह मामला शनिवार का है। पीड़ित औरत मूल तौर पर नांदेड़ के शेलगांव की रहने वाली थी। अपराधी के साथ वह अपने घर के लिए पूणे से सफर कर रही थी। अपराधी का नाम अविनाश राजुर बताया गया है।

अपराधी ने महिला को यलम्ब घाट तक पहुंचने पर तेजाब फेंक दिया। यही नहीं फिर से जिंदा जलाने का भी प्रयास किया गया। घटना को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी भाग गया है। अफसरों ने बताया कि जब महिला को हॉस्पिटल लेकर गए थे वहां उसकी मौत हो गई। पीड़िता की आयु अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस अफसर ने बताया कि शनिवार को उन्होंने पीड़ित से स्टेटमेंट लेने की कोशिश की, किन्तु वह कुछ बोल नहीं पाई कि आखिर क्यों उसके बॉयफ्रेंड ने उस पर अटैक किया। 

तत्पश्चात, पीड़ित की जान चली गई। पुलिस की एक टीम हॉस्पिटल में इस केस से संबंधित और सुचना के लिए पहुंच गई। उन्होंने बताया कि पुलिस को सतर्क किया गया। दूसरी तरफ हरिद्वार में युवती के फेस पर तेजाब फेंकने वाले सिरफिरे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। शख्स एक तरफा प्यार में पागल था तथा उसने युवती के मना करने पर इस वारदात को अंजाम दिया। केस को लेकर प्राप्त हुई सुचना पर उसके विरुद्ध केस दायर किया गया था।

बेटे की चाह ने पिता को बनाया कातिल, अपनी ही बेटी की चढ़ा दी बलि

मैकेनिक ने की आत्महत्या, ये है वजह

छत्रीपुरा की युवती का हुआ दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -