युवतियों पर हुआ एसिड अटैक
युवतियों पर हुआ एसिड अटैक
Share:

इलाहाबाद। इलाहाबाद में एसिड अटैक का एक मामला सामने आया है। जिसके अनुसार यहां पर बाईक सवार 2 व्यक्तियों ने घर से जा रही तीन लड़कियों पर तेजाब फैंक दिया। ये तीनों ही लड़कियां रिश्ते में बहनें हैं। दरअसल इन लड़कियों में से एक का शरीर बुरी तरह से झुलस गया है। इस घटना के बाद एसिड अटैक का शिकार हुई युवतियों को निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। तो दूसरी ओर चिकित्सकों ने उन्हें शासकीय चिकित्सालय में रैफर कर दिया है। हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार थे और लड़कियों पर एसिड फैंककर भाग निकले।

इस मामले में हमलावरों की तलाश की जा रही है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने कहा कि हमलावरों को लेकर जानकारी नहीं मिली है लेकिन अंदेशा जताया जा रहा है कि एसिड अटैक एकतरफा प्यार में हुआ है।

उल्लेखनीय है कि इलाहाबाद की रेडियो जाॅकी  के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई थी। पीड़िताओं के पिता ने एसिड अटैक को लेकर कहा कि रात्रि में करीब 10 बजे जब उनकी 23 वर्षीय बेटी और 21 वर्षीय बेटी शौच के लिए खेत में गई थीं जब वे वापस लौटीं तो काले वाहन पर सवार दो व्यक्ति उनके पास आए और युवतियों पर एसिड फैंककर भाग निकले।

नाबालिग को बनाया बदमाशों ने हवस का...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -