अधेड़ उम्र में इस एक्ट्रेस ने शेयर की  फोटो
अधेड़ उम्र में इस एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो
Share:

इन दिनों तो हॉटनेस के मामले में कई एक्ट्रेसेस चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि अब तो टीवी की भी कई एक्ट्रेसेस हॉटनेस के मामले में आगे आ रही हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस है अंचित कौर जो इन दिनों अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. कई सारी फ़िल्में और मशहूर शोज़ में नजर आने वाली एक्ट्रेस अचिंत कौर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर अचिंत ने अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को दीवाना बना दिया है.

 

अंचित ने इस उम्र में भी अपने बेहद बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. उन्होंने इस बार अपना न्यूड फोटो तक शेयर कर दिया है. जी हां... इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं भले ही इसमें अचिंत का चेहरा ना दिखा रहा हो लेकिन वो इसमें katilana पोज़ दें रही हैं. अचिंत की फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस उनके इस लुक को देखकर हैरान हो गए. इस उम्र में भी हॉट फोटोज शेयर कर अचिंत ने बाकि की सभी यंग एक्ट्रेसेस को अपना दीवाना बना दिया है.

अचिंत ने वाइट शर्ट पहनकर भी बोल्ड पोज़ दिए हैं. फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि Boundaries don’t let you explore...limitations don’t let you soar... listen to you... the one and only you. अचिंत पर्दे पर बड़ी ही संकरी दिखती थी लेकिन असल जिंदगी में वो कितनी ज्यादा हॉट है ये उनकी तस्वीरें ही बयां कर रही है. इंस्टाग्राम पर भी अचिंत के 75 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स है जो हर बार उनके दीदार को तरसते हैं.

 

पर्दे पर वापसी के लिए कुछ इस तरह मेहनत कर रहे हैं कपिल

केरल बाढ़ पर आपत्तिजनक बयान देने के बाद इस एक्ट्रेस ने दी सफाई

इस अदाकारा ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर मचाया तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -