टीवी की इस मशहूर सासु मां ने शेयर की अपनी कम कपड़ो में फोटो
टीवी की इस मशहूर सासु मां ने शेयर की अपनी कम कपड़ो में फोटो
Share:

छोटे पर्दे के मशहूर शो 'जमाई राजा' में सासु मां के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस अचिंत कौर इन दिनों अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. अचिंत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपनी कातिलाना फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इन दिनों वो एक बार फिर अपने हॉट और सेक्सी लुक के कारण सभी की तारीफ बटोर रहीं हैं. इस बार तो अचिंत ने अपने फोटो शूट में बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं.

कुछ दिनों पहले ही अचिंत ने अपने न्यूड फोटोज शेयर कर खलबली मचा दी थी और हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपने न्यूड अवतार को शेयर कर सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस उम्र में भी अचिंत हॉटनेस के मामले में सभी यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर दें रहीं हैं. अचिंत ब्लैक एंड वाइट बोल्ड अवतार से सभी को हैरान कर रहीं हैं. सोशल मीडिया पर आते ही उनकी सभी फोटोज तेजी से वायरल हो गई.

 

अचिंत ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Fiddling with #iphonex . Picture @neytiristardust... अचिंत टीवी शोज के साथ-साथ कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. वो 'कॉर्पोरेट','ओम जय जगदीश', 'टू स्टेट्स' और 'जूली' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का परिचय दें चुकी हैं.

पिछले काफी समय से अचिंत लगातार अपने हॉट फोटोज शेयर कर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. हालांकि इस उम्र में उनके ऐसे फोटोज देखकर कुछ लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया लेकिन अचिंत को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और वो लगातार ही सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे बिखेर रहीं हैं.

बिगबॉस में एंट्री के लिए हिना खान से दुगनी फीस ले रही ये संस्कारी बहु

टीवी के सबसे फेवरेट कपल ने शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीर

एक बार फिर साथ नजर आएगी सुशांत और अंकिता की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -