फिल्मों में सास बनने वाली इस एक्ट्रेस ने शेयर किये सेक्सी फोटोज
फिल्मों में सास बनने वाली इस एक्ट्रेस ने शेयर किये सेक्सी फोटोज
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविज़न की दुनिया पर राज करने वाली एक्ट्रेस अचिंत कौर इन दिनों एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं. अचिंत अपनी फिल्मों के साथ-साथ हॉट फोटोज के कारण भी सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. अचिंत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने कातिलाना फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

इन दिनों वो एक बार फिर अपने हॉट और सेक्सी लुक के कारण सभी की तारीफ बटोर रहीं हैं. इस बार तो अचिंत ने अपने फोटो शूट में बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं. कुछ दिनों पहले ही अचिंत ने अपने न्यूड फोटोज शेयर कर खलबली मचा दी थी और हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपने हॉट अवतार को शेयर कर सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस उम्र में भी अचिंत हॉटनेस के मामले में सभी यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर दें रहीं हैं.

अचिंत ने ग्रे कलर की शार्ट ड्रेस पहनी हैं जिसमें उनके सेक्सी लेग्स साफ तौर से दिखाई दें रहे हैं. अचिंत ने इस फोटोशूट में भी बोल्ड पोज़ दिए हैं जो उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. सोशल मीडिया पर आते ही उनकी सभी फोटोज तेजी से वायरल हो गई. आपको बता दें अचिंत 'कॉर्पोरेट','ओम जय जगदीश', 'टू स्टेट्स' और 'जूली' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का परिचय दें चुकी हैं.

डेट पर बेहद रोमांटिक अंदाज़ में स्पॉट हुए टाइगर और दिशा, वीडियो वायरल

#Metoo पर प्रीति ज़िंटा ने दिया शर्मनाक बयान, कहा- 'आज की स्वीटू कल की मीटू... '

फिर धमाका करेगा 'छम्मा-छम्मा' सॉन्ग, उर्मिला नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस लगाएगी ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -