एसर ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरबड भारत में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत?
एसर ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरबड भारत में हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत?
Share:

एसर ने प्रीमियम गेटवे ट्रू वायरलेस (GAHR012) इयरबड के साथ-साथ भारत में बजट के अनुकूल ट्रू वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) इयरबड्स, जीएचआर010 और जीएचएचआर011 लॉन्च किया है। GAHR012 earbuds IPX4 पानी प्रतिरोध प्रदान करते हैं और एक स्टेम डिजाइन प्रदान करते हैं, जबकि एसर ट्रू वायरलेस स्टीरियो Earbuds GAHR010 और GAHR011 एक गैर स्टेम निर्माण किया है और केवल काले रंग विकल्प के साथ आते हैं। GAHR012 एक सफेद रंग के विकल्प में उपलब्ध है।

भारत में थ्री इयरबड की कीमत की बात करें तो एसर ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरबड्स जीएचआर010 और जीएचएचआर011 की कीमत 2,999 रुपये है, लेकिन फिलहाल यह 2,499 रुपये की दर से उपलब्ध है। ग्राहक इन इयरबडों को अमेजन, फ्लिपकार्ट और एसर इंडिया वेबसाइट के जरिए खरीद सकते हैं। दूसरी तरफ गेटवे ट्रू वायरलेस इयरबड्स (GAHR012) की कीमत की बात करें तो यह फ्लिपकार्ट और अमेजन पर 3,499 रुपये में उपलब्ध है।

GAHR010 और GAHR011 के फीचर्स की बात करें तो इयरबड्स में नॉन-स्टेम डिजाइन होता है और चार्जिंग केस के साथ आते हैं। ग्राहक संगीत, कॉल और सक्रिय वॉयस असिस्टेंट के लिए टच कंट्रोल प्राप्त कर सकते हैं। यह ब्लूटूथ 5.1 और एचएफपी/A2DP/AVRCP प्रोफाइल को सपोर्ट करता है । बैटरी की बात करें तो यह सिंगल चार्ज पर कम से कम चार घंटे तक चलती है और इसे डेढ़ घंटे में चार्ज किया जा सकता है। इसका मामला यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

एसर गेटवे ट्रू वायरलेस इयरबड (GAHR012) के फीचर्स के बारे में बात करें तो यह एक फास्ट पेयरिंग फीचर के साथ आता है जो यूजर को केस खुलने पर इसे फोन से कनेक्ट करने की सुविधा देता है । ग्राहक कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 प्राप्त कर सकते हैं और इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग है। बैटरी की बात करें तो यह सिंगल चार्ज पर कम से कम चार घंटे तक चलती है और इसे डेढ़ घंटे में चार्ज किया जा सकता है। इसमें संगीत, कॉल और सक्रिय वॉयस असिस्टेंट के लिए टच कंट्रोल भी हैं।

भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y20g, जानिए क्या है फीचर्स

ये लोग भूलकर भी ना लगवाएं Covishield ! सीरम इंस्टिट्यूट ने जारी की फैक्टशीट

भारत बायोटेक की सलाह- बुखार, गर्भवती और स्तनपान कराने वाली महिलाएं कॉवक्सिन से बचें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -