एसर ने भारत में लांच किया अपना सबसे दमदार गेमिंग डेस्कटॉप
एसर ने भारत में लांच किया अपना सबसे दमदार गेमिंग डेस्कटॉप
Share:

ताइवान की लैपटॉप निर्माता कंपनी एसर ने बुधवार को भारत में अपना गेमिंग डेस्कटॉप 'प्रीडेटर ओरियन 9000' लांच कर दिया है. हालांकि इस धांसू गेमिंग डेस्कटॉप की कीमत काफी अधिक है. कंपनी ने इसे 3,19,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर पेश किया है. 'प्रीडेटर ओरियन 9000' बेहद शक्तिशाली इंटेल कोर i9 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है. वहीं इस डेस्कटॉप में 2टीबी तक की हार्ड डिस्क का सपोर्ट दिया गया है. इसमें आलावा इसमें एनवीआईडीआईओ जी उफोर्स जीटीएक्स 1080 टीआई के दो ग्राफिक्स कार्ड दिए गए है.

इस लांच मौके पर कंपनी ने अपने बयान में कहा कि, 'इंटेल आई9 प्रोसेसर और ओपटेन मेमोरी के साथ भारत में लॉन्च होने वाला यह पहला गेमिंग डेस्कटॉप है.' वहीं इस मौके पर एसर इंडिया के सीएमओ एवं कंज्यूमर बिजनेस हेड चंद्रहास पाणिग्रही ने कहा कि, "हम प्रसिद्ध 'प्रीडेटर ओरियन 9000' गेमिंग डेस्कटॉप का हमारा गेंमिग समूह में स्वागत कर बहुत खुश हैं."

कंपनी की तरफ से जारी किये गए बयान में कहा गया है कि इस धाकड़ गेमिंग डेस्कटॉप में लिक्विड कूलिंग और एसर का आईस टनल 2.0 दिया गया है. जिस वजह से ये डेस्कटॉप गर्म नहीं होता है. अगर आप भी 'प्रीडेटर ओरियन 9000' को अपना बनाना चाहते है तो किसी भी आधिकारिक एसर स्टोर या क्रोमा स्टोर से खरीद सकते है.

 

पेश हुआ दुनिया का सबसे छोटा कंप्यूटर, कीमत पर नहीं होगा यकीन

ट्विटर के मुख्य सूचना सुरक्षा अधिकारी ने छोड़ी कंपनी

यहां निकली सोफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -