64GB रैम के साथ Acer गेमिंग लैपटॉप लॉन्च, जानिए खास फीचर
64GB रैम के साथ Acer गेमिंग लैपटॉप लॉन्च, जानिए खास फीचर
Share:

अपने लेटेस्ट गेमिंग लैपटॉप को Acer ने लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Acer Predator Helios 700 है. साथ ही Predator Helios 300 के डिजाइन को कंपनी ने मोडिफाई किया है. Predator Helios 700 में एक यूनिक तरह का साइड आउट की-बोर्ड दिया गया है, कंपनी ने इसे HyperDrift की-बोर्ड का नाम दिया है. इसमें दो अतिरिक्त कूलिंग फैन दिए गए हैं जो गेमिंग के दौरान लैपटॉप को ठंडा रखता है, इसके साथ ही Predator Orion 5000 गेमिंग डेस्कटॉप भी लॉन्च किया गया है. इस गेमिंग लैपटॉप के अन्य फीचर के बारे हम आगे विस्तार से जानकारी देने जा रहे है. 

 Instagram मे अनुचित पोस्ट पर लगेगी लगाम, आया यह नया फीचर 

कंपनी ने 17.3 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले के साथ इस लैपटॉप को बाजार मे उतारा है, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz दिया गया है. इसमें Nvidia का G-SYNC तकनीक वाला ग्राफिक्स कार्ड दिया गया है जो अच्छा गेमिंग एक्सपीरियंस देगा, लैपटॉप के परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें Intel Core i9 सीपीयू और Nvidia GeForce RTX 2080 ग्राफिक्स इंजन दिए गए हैं. इसमें 64GB तक का रैम दिया गया है, इसमें Killer Wi-Fi 6 AX1650 और E3000 नेटवर्क एडेप्टर दिया गया है, 5 स्पीकर्स और एक सब वुफर इसमें आडियो के लिए दिया गया है. कंपनी का कहना है, कि इसकी साउंड काफी जबरदस्त है.

Realme 3 Pro की लॉन्च डेट आई सामने, यह होगें खास फीचर

अगर बात करे लैपटॉप के परफॉर्मेंस की तो इसमें Intel Core i7 सीपीयू और Max-Q ग्राफिक्स इंजन दिए गए हैं, कंपनी ने इसमें 32GB तक का रैम दिया गया है. इसमें Killer Wi-Fi 6 AX1650 और E3000 नेटवर्क एडेप्टर दिया गया है। इसमें आडियो के लिए 5.1 चैनल, 5 स्पीकर्स और एक सब वुफर दिया गया है, कूल बूस्ट टेक्नोलॉजी पर यह लैपटॉप काम करता है. गेमिंग लवर के लिए खास तौर पर इस लैपटॉप को बनाया गया है अब देखना है कि यह यूजर को कितना लुभाता है.

iPhone X होगा मेड इन इंडिया, इतनी कम हो सकती है कीमत

PUBG ने पेश किए Prime और Prime प्लस प्लान, ये है खासियत

BSNL के ऐप में चैटिंग की सुविधा, WhatsApp को मिलेगी कड़ी चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -