नए बॉयफ्रेंड की बाहों में इस कदर डूबी हुईं नजर आईं दिव्या अग्रवाल
नए बॉयफ्रेंड की बाहों में इस कदर डूबी हुईं नजर आईं दिव्या अग्रवाल
Share:

आप सभी को बता दें कि रियलिटी शो 'एस ऑफ स्पेस' की विनर दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपने को-स्टार वरुण सूद को डेट कर रही हैं और दोनों अक्सर अपनी तस्वीरों से आग लगा देते हैं. ऐसे में आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं और सभी को पसंद भी आती हैं. अब दोनों के लाखो फैंस हैं जो दोनों को खूब पसंद करते हैं. वहीं हाल ही में दिव्या ने वरुण के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद लोगों के ख़ुशी पर काबू नहीं है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दिव्या वरुणम की बाहों में नजर आ रही हैं. वहीं तस्वीरों में दोनों सोए दिख रहे हैं और वरुण-दिव्या की रोमांटिक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है जो उनके फैंस को पसंद आ रही है. जी हाँ, आप देख सकते हैं फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और इस तस्वीर को जमकर वायरल किया जा रहा है.

आप सभी को याद हो दिव्या कुछ समय पहले ही वरुण के साथ मालदीव में हॉलीडे एंजॉय कर लौटी हैं और हाॅलीडे की तस्वीरें दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि दिव्या और वरुण की पहली मुलाकात 'एस ऑफ स्पेस' में ही हुई थी और वहां पर दोनों एक दूजे के करीब आए और दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी. इसी के साथ एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला में आने से पहले दिव्या मॉडलिंग करती थीं और वह प्रियांक शर्मा के साथ रिलेशन में थीं. आपको यह भी बता दें कि मॉडलिंग के साथ साथ दिव्या कई विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं और इसी के साथ दिव्या कई ब्यूटी पेजंट शो जीत चुकी हैं.

'सुपर डांसर' के सेट पर अलविदा कहकर रोने लगे मिथुन दा, जज की आँखे भी हो गई नम

तलाक के बाद कुछ इस अंदाज में सचिन ने मनाया अपनी बेटी का जन्मदिन

जल्द माँ बन सकती है कपिल शर्मा की वाइफ!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -