मशहूर संगीतकार ए आर रहमान की बिगड़ी तबीयत, अब नहीं कर पाएंगे ये काम

इन दिनों स्टार प्लस के मशहूर सिंगिग रिएलिटी शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और यह शो इतना मजेदार है कि देखते ही देखते शो का फिनाले भी आ गया. जी हाँ, अब शो का फिनाले आ चुका है और इसके लिए वैसे ही सभी बेताब थे. ऐसे में हाल ही में शो के फैंस के लिए एक दुख की भी खबर है और वो ये कि संगीतकार ए आर रहमान म्यूजिक रिएलिटी शो 'द वॉयस' के ग्रैंड फिनाले का हिस्सा नहीं होंगे. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार रहमान ने बुधवार को ट्वीट किया, "दुर्भाग्यवश खराब स्वास्थ्य के चलते स्टार प्लस पर आने वाले शो 'द वायस' के ग्रैंड फिनाले में नहीं आ सकता."

वहीं उन्होंने आगे लिखा, "टॉप 4 प्रतिभागियों को शुभकामनाएं. अच्छे से अपना प्रदर्शन करें और हमें गर्व महसूस कराएं. ईश्वर आपका भला करें." आप सभी को बता दें कि रहमान इस शो में 'सुपर गुरु' रहे हैं जिसमें प्रतियोगियों को अदनान सामी, कनिका कपूर, हर्षदीप कौर और अरमान मलिक द्वारा प्रशिक्षित किया गया है. वहीं उनसे जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दिग्गज गायिका आशा भोंसले ग्रैंड फिनाले में सेलेब्रिटी जज के तौर पर दिखाई देंगी, इसे इस सप्ताह के अंत में प्रसारित किया जाएगा. आप सभी को बता दें कि इस पॉपुलर शो की होस्ट मशहूर टीवी अभिनेत्री और स्टार प्लस के ही सीरियल ये है मोहब्बतें की इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी है वहीं उनके अलावा शो को करण वही होस्ट कर चुके हैं.

इसी के साथ दर्शक शो में दिव्यांका की एंकरिंग को भी काफी पसंद किया करते हैं और इसी के साथ ही पैनल के जज की भी मस्ती मजाक से दर्शकों को काफी एन्जॉयमेंट बना रहता है.

अगर हुआ ऐसा तो दिशा वकानी ही बनकर लौटेंगी दयाबेन

अपनी सौतन को स्विमिंग पूल में किस करती नजर आईं कोमोलिका, वायरल हो रही तस्वीर

अपनी नयी माँ को बहुत पसंद करते हैं कार्तिक, वीडियो शेयर कर किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -