गणेश आचार्य ने घटाया 100 किलो वजन, कपिल बोले- 'दो आदमी गायब कर दिए'
गणेश आचार्य ने घटाया 100 किलो वजन, कपिल बोले- 'दो आदमी गायब कर दिए'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने हाल ही में अपना वजन कम कर लिया है और वह भी इस तरह से कि आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे। जी हाँ, कभी बहुत मोटे दिखने वाले गणेश अब स्लिम और फिट हो चुके हैं। गणेश बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स को अपने इशारों पर नचा चुके हैं और अब वह इस वीकेंड 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाले हैं। इस समय शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कपिल गणेश आचार्य से उनके वजन को लेकर मजाक कर रहे हैं। जी दरअसल इस हफ्ते कपिल के शो में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, टेरेंस लुईस और गीता कपूर मेहमान बनकर आने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस समय सोशल मीडिया पर इस एपिसोड का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस प्रोमो में सभी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इसमें कपिल शो की शुरुआत में गणेश आचार्य से पहला सवाल पूछते हैं, 'मास्टर जी, आपने कितना वजन कम कर लिया है?' इस पर गणेश जवाब में कहते हैं, '98 किलो' यह सुनकर कपिल शर्मा कहते हैं कि, 'दो आदमी गायब कर दिया आपने।' यह सुनकर सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। वहीं उसके बाद कपिल, गीता कपूर से फ्लर्ट करने लगते हैं।

वह उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हैं और बदले में उनसे उनकी तारीफ करने के लिए कहते हैं। इस पर गीता कपूर उनको जवाब देती हैं कि 'कपिल, तुम मेरी आंखों में देखो, तुम्हें पता चल जाएगा कि तुम कितने सुंदर हो।' इसके बाद कृष्णा अभिषेक जैकी श्रॉफ बनकर आते हैं और गीता कपूर को वो मां की दाल देते हैं। उसके बाद वह गणेश आचार्य को खाली डिब्बा देते हैं तो गणेश पूछते हैं, यह खाली क्यों हैं? इस पर कृष्णा कहते हैं इसमें आचार्य (अचार) भरकर दे देना। वहीं कृष्णा के बाद भारती, चंदन भी आकर सभी का मनोरंजन करते हैं।

मंदिरों के संरक्षण के लिए अलग से निधि रखी जाएगी, हमने हिंदुत्व नहीं छोड़ा है: उद्धव ठाकरे

गूगल मीट ने चार भाषाओं में वेब पर लाइव कैप्शन जोड़ने का किया ऐलान

महाराष्ट्र सरकार ने घटाए RT-PCR टेस्ट के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -