इस हॉलीवुड एक्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप
इस हॉलीवुड एक्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप
Share:

बीते कुछ दिनों से हॉलीवुड की कई मशहूर शख्सियत पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है, बता दे कि एक बार फिर एक महान हॉलीवुड हस्ती इस चक्र में फसते नजर आ रहे है, खबरों के अनुसार फिल्म 'फेस ऑफ' और 'ब्रोकेन ऐरो' फेम एक्टर जॉन ट्रवोल्टा पर मसाज करने वाले दो-दो पुरुषों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है, हालांकि ये मामला 17 साल पुराना है.

एक वेबसाइट के अनुसार रडार ने साल 2000 में दर्ज हुए एक पुलिस कंप्लेंट की कॉपी छापी है जिसमें 21 साल के एक मसाज करने वाला ने एक्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. खबरों के अनुसार पीड़िता ने बताया कि 15 फरवरी, 2000 को कैलिफोर्निया स्थित होटल में आधी रात 1:30 बजे एक्टर ने उसे स्पा एरिया में डीप मसाज के लिए बुलाया.

यही नहीं इस दौरान न सिर्फ एक्टर ने अश्लील इशारे किये बल्कि उसे छूने की भी कोशिश की. बता दे कि पुलिस अधिकारी जब इस संबंध में एक्टर से पूछताछ करने होटल पहुंचे, तब तक वे वहां से जा चुके थे. बता दे कि जॉन ट्रवोल्टा शादीशुदा हैं और मशहूर अमेरिकी एक्ट्रेस केली प्रिस्टन उनकी पत्नी हैं.

ये भी पढ़े

सिलवेस्टर स्टैलोन पर लगा नाबालिक से यौन शोषण का आरोप

3 साल पुराने फ्रिज किये अंडे से दोबारा प्रेग्नेंट हुई 'डायना हेडन'

सलमान की नक़ल करती नजर आई कैटरीना, वीडियो वायरल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -