तेल व्यापारी के साथ हुई लूट के आरोपी गिफ्तार
तेल व्यापारी के साथ हुई लूट के आरोपी गिफ्तार
Share:

इंदौर। शहर के लसूड़िया क्षेत्र में तेल व्यापारी के साथ हुई तकरीबन 2 लाख रुपए की लूट का क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया है। लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। क्राइम ब्रांच डीसीपी ने बताया कि, नवंबर महीने की 15 तारीख को व्यापारी का पीछा करते हुए बदमाश स्कीम 78 तक पहुंचे थे। वहां पहुंच कर व्यापारी कमलेश से विवाद करने लगे और फिर उसे बुरी तरह पीटा। इसके चलते व्यापारी की स्कूटी लेकर आरोपी वहां से भाग गए। जो गाड़ी बदमाश ले गए थे उस गाड़ी की डिक्की में तकरीबन 2 लाख रुपए डेली कलेक्शन के रखे हुए थे। कुछ समय के बाद स्कूटी लसूड़िया इलाके में पड़ी मिल गई थी, लेकिन उसमे रखे पैसे गायब थे।

इस घटना के बाद शहर की पुलिस और क्राइम ब्रांच ने अपनी कार्यवाही शुरू कर दी थी, जिसके चलते उन्होंने पुराने लुटेरों और आदतन अपराधियों पर कड़ी नज़र रखी। वहीं, घटना स्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया, तो उससे आरोपी संजय और अशोक का पता चल सका। इस दौरान पुलिस और क्राइम ब्रांच ने दोनों से पूछताछ की तब उन्होंने अपना गुनाह कबुल लिया।

इस वारदात को अंजाम देने के लिए पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संजयसिंह संधू, कुलदीप, अशोक यादव और रितेश बोहरे को गिरफ्तार किया है। आरोपी कुलदीप पाटनीपुरा क्षेत्र में एक किराना दुकान पर काम करता है, जहां व्यापारी कमलेश शर्मा डेली कलेक्शन के पैसे लेने आता था। आरोपी कुलदीप ने अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर व्यापारी की रैकी तकरीबन 8 दिनों तक की और फिर उसे लूटने की योजना बनाई और इस वारदात को अंजाम दिया। 

जानिये क्या है, लोक सेवा ग्यारंटी अधिनियम 2010

सोशल मीडिया कॉन्क्लेव को मुख्यमंत्री ने किया संबोधित, जानिये क्या कहां

मध्य प्रदेश के मुरैना में हुआ बड़ा हादसा, इंडियन एयर फाॅर्स के दो लड़ाकू विमान हुए क्रैश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -