NIA एसपी तंजील अहमद की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
NIA एसपी तंजील अहमद की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
Share:

बिजनौर : राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी के डिप्टी एसपी तंजील अहमद व उनकी पत्नी की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी मुनीर को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को यूपी एसटीएफ ने मुनीर को गिरफ्तार करने के बाद किसी अज्ञात स्थान पर ले गई, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी पर दो लाख रुपए की इनामी राशि भी रखी गई थी।

3 अप्रॅैल को तंजील अहमद की उस वक्त हत्या हो गई थी, जब वो अपनी भांजी की शादी से लौट रहे थे। उनके साथ उनका पूरा परिवार कार में सवार था। तभी सहसपुर के पास उन्हें गोलियों से छल्ली कर दिया गया। जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनकी पत्नी फरजाना की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई थी।

तंजील अहमद को कुल 24 गोलियां लगी थी, जब कि फरजाना को 4 गोलियां लगी थी। हत्या की जांच कर रही एसटीएफ ने पहले ही मुनीर के दो दोस्त रेयान और शादाब को हिरासत में ले लिया था। अब तक कहा जा रहा था कि यह हत्या संपत्ति विवाद को लकेर की गई थी। लेकिन अब इसके असली कारणों का पता चल पाएगा।

मुनीर को तंजील का रिश्तेदार बताया जा रहा है। मुनीर का अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में काफी खौफ रहा है। एएमयू के छात्र अलमगीर की हत्या के बाद वह सुर्ख़ियों में आया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -