छात्रा को अगवा कर किया दुष्कर्म, इलाज के दौरान गई जान
छात्रा को अगवा कर किया दुष्कर्म, इलाज के दौरान गई जान
Share:

मेरठ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के मेरठ जनपद में नशीला पदार्थ खिलाने के पश्चात् कथित दुष्कर्म किये जाने के पश्चात् 17 वर्षीय छात्रा की उपचार के दौरान शुक्रवार को मौत हो गयी। पुलिस ने इसकी खबर दी तथा कहा कि अपराधियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। आरोप है कि नौचन्दी थाना इलाके की रहने वाली विद्यार्थी को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ पहले बलात्कार किया गया तथा फिर उसकी हत्या की कोशिश की गई, जिसके पश्चात् गंभीर हालत में छात्रा को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वही छात्रा की मौत के पश्चात् परिवार वालों ने हंगामा करते हुए अपराधी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की। तत्पश्चात, पुलिस ने दावा किया है कि अपराधियों की पहचान कर ली गयी है तथा जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। नौचन्दी थाना प्रभारी जितेन्द्र कुमार सिंह ने मरने वाली छात्रा के साथ बलात्कार की बात से मना करते हुए बताया कि डॉक्टरी रिपोर्ट में छात्रा के साथ बलात्कार की पुष्टि नही हुई है।

सिंह ने परिवार वालों के द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर बताया कि इलाके में रहने वाली 17 ‍वर्षीय छात्रा बुधवार दोपहर दो बजे सरकारी कॉलेज में 12 वीं कक्षा की परीक्षा देने गई थी। परीक्षा के पश्चात छात्रा कालेज गेट से शाम साढ़े चार बजे बाहर निकली मगर रात तक घर नहीं पहुंची। परिवार वाले उसकी खोज कर ही रहे थे कि छात्रा को बदहवास स्थिति में लेकर पड़ोस में रहने वाले दो शख्स घर पहुंचे। स्वजन ने विद्यार्थी को कूटी चौराहे पर एक चिकित्सक के यहां एडमिट कराया।

बेलगावी हत्याकांड: बेटी के मुस्लिम प्रेमी को मारने के लिए परिवार ने दी थी सुपारी, 10 गिरफ्तार

इंदौर: सेल्स डायरेक्टर की हत्या में चौकाने वाला खुलासा

दिल्ली पुलिस के ASI के बेटे की गोली मारकर हत्या, महिला सहित 2 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -