शख्स को किडनैप कर जबरन चेक लेने का आरोप, 4 पुलिसकर्मी सहित 6 के खिलाफ केस दर्ज
शख्स को किडनैप कर जबरन चेक लेने का आरोप, 4 पुलिसकर्मी सहित 6 के खिलाफ केस दर्ज
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में चार पुलिस कर्मियों समेत छह लोगों पर एक व्यक्ति को किडनैप करने और थाने में ले जाकर उससे जबरदस्ती 5-5 लाख रुपये के दो चेक लेने का मामला प्रकाश में आया है। नोएडा पुलिस ने इस संबंध में छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, जिनमें चार पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रुपयों के लेन-देन के मामले में चार पुलिस कर्मियों समेत छह लोगों ने एक व्यक्ति को किडनैप कर गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने ले जाकर जबरदस्ती उससे 5-5 लाख रुपये का चेक ले लिए। इस संबंध में नोएडा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि गांव गढ़ी चौखंडी के रहने वाले लीलू ने थाना फेस-3 पुलिस से शिकायत की है कि शनिवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे गांव के ही राजेंद्र यादव तथा उसके बेटे अमित यादव तथा चार पुलिसकर्मी एक गाड़ी में सवार होकर उनके घर आए थे।

प्रवक्ता ने बताया कि लीलू ने राजेंद्र से पहले कुछ पैसे उधार लिए थे, जो उसने बाद में वापस लौटा दिए थे। इसके बाद भी राजेंद्र उनसे पैसे मांग रहा था। विरोध करने पर आरोपियों ने लीलू, उनके भाई सलेक और भतीजे जितेंद्र को बलपूर्वक गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने ले गए और वहां पर पांच-पांच लाख रुपये के दो चेक पर जबरन दस्तखत करवा लिए।

बहु ने ससुर के खिलाफ दर्ज कराया दुष्कर्म का केस, जांच जारी

हलाला के नाम पर मौलाना ने कराया महिला का सामूहिक बलात्कार, 2 गिरफ्तार

यूपी में दलित नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, हत्या के बाद पेट के निचले हिस्से को काटकर निकाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -