बीफ और सीट विवाद को लेकर भीड़ ने की मुस्लिम बच्चे की हत्या
बीफ और सीट विवाद को लेकर भीड़ ने की मुस्लिम बच्चे की हत्या
Share:

हरियाणा / हिसार। हरियाणा में ईद से ठीक पहले चलती ट्रैन में बीफ विवाद के चलते 15 से 20 लोगो के हिंसक झुंड ने एक 15 वर्षीय किशोर की हत्या कर दी. चार भाई ईद की खरीददारी करके लोट रहे थे. ट्रैन में मौजूद कुछ लोगो ने आरोप लगाया कि उनके पास बीफ है. करीब 3 घंटे तक लोगो चारो को परेशन करते रहे जिसके चलते लोगो ने एक भाई की हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक बल्लभगढ़ के रहने वाले चार भाई दिल्ली ईद की खरीददारी करने गए थे. लौटते समय ट्रैन में 15 से 20 लोग सीट पर बैठने को लेकर विवाद करने लगे. जब चारो भाई ने अपनी सीट पर से उठने से इंकार कर दिया तो आरोपियों की भीड़ उग्र हो गई और सांप्रदायिक टिप्पणियां करने लगी. लोगो ने चारो भाई पर आरोप लगाया कि उनके पास बीफ है और उन्हें ट्रैन में बैठने का कोई अधिकार नहीं है.

घटना गुरुवार की है. करीब साढ़े तीन घंटे तक हैवानियत का यह खेल चलता रहा लेकिन न तो जीआरपी इसे रोक नहीं पाई. मृतक बच्चे के 20 वर्षीय भाई ने बताया कि हम चारो शॉपिंग करके ट्रैन से आ रहे थे. ओखला स्टेशन पर 15 से 20 लोग ट्रैन में चढ़े और उन्हें सीट से उठने को कहा. जब चारो ने सीट खली करने से मना कर दिया तो धर्म को लेकर वह तरह तरह की टिप्पणियां करने लगे. हमें देशद्रोही कहने लगे.

देखते ही देखते लोग इतने उग्र हो गए कि उनमे से एक युवक ने चाकू निकला और 15 वर्षीय जुनैद की हत्या कर दी. वही इस घटना पर हरियाणा के डीजीपी बीएस संंधू ने वारदात का बीफ से संबंध होने से इन्कार किया है. उनका कहना है कि यह दो समूहों के बीच झगड़ा था, जिसमें एक की मौत हो गई. वही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बारातियो ने खाने में मांगा बीफ, लड़की वालो ने बिना दुल्हन लौटा दी बारात

साध्‍वी सरस्‍वती बोलीं स्‍टेटस सिंबल के लिए गोमांस खाने वालों को फांसी पर लटकाएं

दिल्ली के केरल हाउस में बीफ पार्टी के अंदेशे से ही मच गया हड़कंप

बीफ के मुद्दे पर मेघालय के बीजेपी नेता ने दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -