आसाराम मामले के गवाह को ठिकाने लगाने वाला पकड़ाया
आसाराम मामले के गवाह को ठिकाने लगाने वाला पकड़ाया
Share:

लखनऊ : किशोरी से बलात्कार के मामले में जेल में बंद आसाराम को लेकर एक जानकारी सामने आई है कि पुलिस ने इस मामले के मुख्य सरकारी गवाह अखिल गुप्ता की हत्या के आरोपी को पकड़ लिया। दरअसल अखिल गुप्ता की हत्या का आरोपी अपनी पहचान बदलकर रह रहा था। इस मामले में कोतवाली प्रभारी बिजेंद्र यादव ने कहा कि पुलिस करीब एक सप्ताह पूर्व मिरगपुर गांव में 15 गौवंश के ही साथ एक व्यक्ति को पकड़ लिया था।

इस दौरान जब उनसे पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम नीरज निवासी जनपद बागपत के तौर पर बताया। आरोपी के पास से उसका पहचान पत्र भी मिला था। इस मामले में बागपत पुलिस ने जानकारी प्राप्त की तो यह ज्ञात हुआ कि नीरज कहीं और ही रहता था। इतना ही नहीं उसे लेकर जानकारी सामने आई कि बीते 10 वर्षों से वह गांव में नहीं गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आसाराम बापू के विरूद्ध यौन उत्पीड़न के मामले में मुख्य सरकारी गवाह अखिल गुप्ता निवासी गीता एन्क्लेव जानसठ रोड मेरठ की हत्या हो गई थी।

हत्या को लेकर अखिल गुप्ता की पत्नी वर्षा ने अज्ञात आरोपी पर प्रकरण दर्ज करवाया था। इस मामले में पुलिस को जानकारी मिली थी कि आरोपी नीरज के साथ छत्तीसगढ़ के तामराज, सीतापुर, राहुल मध्यप्रदेश निवासी बलवीर और मीरापुर मुजफ्फरनगर निवासी नीरज के ही साथ मिलकर अखिल गुप्ता की हत्या करना स्वीकार कर लिया था। ऐसे में पुलिस ने इस मामलेमें आरोपियों को जेलभेज दिया गर पुलिस नीरज को नहीं पकड़ पाई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -