रिश्वत लेते सब-इंस्पेक्टर को पकड़ने के लिए एक किलोमीटर तक दौड़े पुलिस अधिकारी
रिश्वत लेते सब-इंस्पेक्टर को पकड़ने के लिए एक किलोमीटर तक दौड़े पुलिस अधिकारी
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के तुमकुर शहर की सड़कों पर जो नजारा देखने के लिए उसे देखकर सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल यहां दो पुलिस अधिकारी एक सब-इंस्पेक्टर को पकड़ने के लिए सड़क पर दौड़ते नजर आए। बताया जा रहा है इस मामले में सब-इंस्पेक्टर पर घूस मांगने का आरोप है। ऐसे में आरोपी सब-इंस्पेक्टर सोमशेखर आधी अधूरी वर्दी पहने करीब एक किलोमीटर तक दौड़ा और उसने पुलिस के दो अधिकारीयों को दौड़ाया लेकिन उसका एक किलोमीटर तक पीछा करने के बाद आम जनता की मदद से आखिरकार पकड़ लिया गया। इस घटना को बीते बुधवार की बताया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NDTV (@ndtv)

मिली जानकारी के तहत तुमकुर से करीब 30 किलोमीटर दूर गुब्बीन ताल्लुक के सोमशेखर चंद्रशेखर पुरा पुलिस स्टेशन में तैनात आरोपी सब इंस्पेक्टर के साथ कांस्टेबल नयाज अहमद को गिरफ्तार किया गया है और उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया। जी दरअसल चंद्रशेखर पुरा पुलिस स्टेशन में एक पारिवारिक मुकदमे का मामला दर्ज हुआ, और उसके बाद वहां की पुलिस ने चंद्रन्ना नाम के एक व्यक्ति का वाहन जब्त कर लिया। कहा जा रहा है सोमशेखर ने कथित तौर पर कांस्टेबल नयाज अहमद को उस व्यक्ति की गाड़ी छोड़ने के लिए घूस के रूप में 28,000 रुपये लेने का आदेश दिया था। यह देखकर चंद्रन्ना ने एंटी करप्शन ब्यूरो से संपर्क किया, और उसके बाद एंटी करप्शन ब्यूरो ने आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया।

जी दरअसल चंद्रन्ना ने कांस्टेबल को 12,000 रुपये दिए, जिसके बाद एंटी करप्शन ब्यूरो की इंस्पेक्टर विजयलक्ष्मी और उनकी टीम ने आरोपी कांस्टेबल को बीते बुधवार को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। गिरफ्तार होने के बाद कांस्टेबल ने कबूल किया कि सब-इंस्पेक्टर (दरोगा) ने उसके घूस लेने का निर्देश दिया था। वहीं इस मामले में कांस्टेबल को हिरासत में लेने के बाद जब एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम पुलिस स्टेशन पहुंची तो सब इंस्पेक्टर ने तुरंत अपनी यूनिफॉर्म शर्ट कूड़ेदान में डाल दी और ऑफिस से भाग निकला। ऐसे में टीम ने उसे पकड़ने के लिए पीछा करना शुरू किया और बाद में पुलिस स्टेशन के नजदीक सड़क पर पकड़ लिया।

SOURCE: NDTV

भाई दूज के दौरान भूलकर भी न करें ये गलतियां

आपसी रंजिश के चलते युवक ने ली मासूम की जान

अनिल देशमुख की गिरफ्तारी के बाद अब किसका नंबर? भाजपा नेता ने किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -